करोड़ों रूपए के विकास कार्यों का जनप्रतिनिधि करे रहे लोकार्पण व भूमिपूजन

निज संवाददाता
खंडवा, 27 मई। विकास यात्राओं के माध्यम से सभी जनप्रतिनिधि हमारे यहां हुए विकास कार्यो को लेकर जनता के सामने पहुंच रहे हैं। हमने भी जो विकास कार्य किया है वह जनता के सामने हैं साथ ही हम जन-जन को हमारे विकास कार्यो की जानकारी दे रहे हैं।
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पहले मुख्यमंत्री है जिन्होंने किसान, गरीब और आदिवासी की चिंता की और उनके लिए जो बन सका वो लगातार कर रहे हैं। जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग को योजनाओं का लाभ प्राप्त हो रहा है। मुख्यमंत्री असंगठित मजदूर कल्याण योजना गरीबों के लिए सोने-पे-सुहागे का कार्य करेगी। इस योजना के माध्यम से गरीबों को शासन की ओर से काफी लाभ दिया जा रहा है। यह बात विकास यात्रा के पांचवें दिन वार्डो में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधायक देवेन्द्र वर्मा ने कही। श्री वर्मा ने कहा कि कांग्रेसकाल में हमारा यह प्रदेश पूरी तरह से पिछड़ चुका था और बिजली, पानी और सड़क की समस्या से जनता त्रस्त थी। हमारी सरकार बनते ही हम जनता को 24 घंटे बिजली दे रहे जो अन्य प्रदेशों में नहीं है। शहरों के साथ ही गांव-गांव में सड़कों का जाल हमारे विकास की कहानी को आगे बढ़ा रहा है। आने वाले कुछ ही दिनों में हमारा जिला कृषि में पंजाब को पीछे छोड़ेगा।
मुख्यमंत्री द्वारा स्वीकृत सिंचाई योजना का कार्य छैगांव में शुरू हो चुका है वहीं मेरे विधानसभा क्षेत्र में शीघ्र शुरू होगा। विकास यात्रा को संबोधित करते हुए महापौर सुभाष कोठारी ने कहा कि शहर के विकास के लिए सांसद श्री चौहान विधायक देवेन्द्र वर्मा और मैं लगातार सक्रियता से लगे हैं और वार्ड-वार्ड में विकास कार्य किए जा रहे हैं। भाजपा सरकार सही मायनों में गांव, गरीब और किसानों की हितैषी सरकार है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने जहां सैकड़ों जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश की जनता का दिल जीता है वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का मान और सम्मान पूरे विश्व में बढ़ाया है।