मुख्य चौराहे पर दो दुकानों में चोरो का धावा

परासिया, 11 जुलाई। बीती रात चोरों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। परासिया मुख्य मार्ग पर शहर के हृदय स्थल कहे जाने वाले गुरू गोविंद सिंह चौराहे पर चोरों ने दो दुकानों को निषाना बनाया और चोरी करने में कामयाब हो गए। खास बात यह है कि चोरों ने पुलिस सहायकता केंद्र के बगल की दुकान में चोरी कर ली। घटना देर रात की है। परासिया के गुरु गोंिवद सिंह चौराहे पर स्थित भैयाजी कलेक्षन में चोरों ने सीमेंट शीट तोडकर चोरी की। चोरों ने शीट तोडकर दुकान के अंदर प्रवेष किया। छत पर लगे प्लाईवुड की सीलिंग को पेचकस से तोडकर वे अंदर प्रवेष कर गए।
कपडे पहनकर देखे, साईज देखकर छोड दिए
भैयाजी कलेक्षन के युसुफ खान ने बताया कि चोर अंदर रैक का सहारा लेकर उतरे। यहां उन्होंने जींस के तीन बंडल चोरी कर लिए। इसके अलावा कमीजों को पहनकर भी देखा। जो साईज नहीं आया उसे छोड दिए। हाफ पेंट को भी साईज नहीं आने पर छोड दिया। दुकान के गल्ले में रखे आठ हजार रुपए उन्होंने चोरी कर लिए।
रायल कलेक्षन से सिक्के ले गए चोर
गुरुद्वारे के समीप के रायल कलेक्षन में भी इसी तरह छत तोडकर चोर अंदर प्रवेष कर गए। अंदर उन्होंने विभिन्न दराजों में रखे दस के सिक्के और चिल्लर लगभग चार हजार रुपए चोरी किए। इसके अलावा वे कपडे भी ले गए।
आसपास के दरवाजे बंद कर दिए
चोरों ने भैयाजी कलेक्षन में चोरी से पहले आसपास के दरवाजे बंद कर दिए। यहां पीछे कई परिवार रहते है। दो परिवारों के दरवाजे उन्होंने बाहर से बंद कर दिए। इसके बाद चोरी को अंजाम दिया। मुख्य चौराहे पर चोरी और वह भी पुलिस सहायता केंद्र के बगल में चोरो के साहस को प्रदर्षित करती है। परासिया पुलिस के लिए उक्त चोरी पुलिस के गिरते खौफ का प्रतीक बन गई है।