मुझे प्रदेश की जनता की फिक्र: शिवराज

नीमच, 6 अगस्त। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा रविवार को कुकड़ेश्वर पहुंची। सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे सीएम हेलिपेड पर पहुंचे, यहां आशा कार्यकर्ताओं ने सीएम को राखी भेंट की। इसके बाद वे कुकड़ेश्वर के लिए रवाना हो गए। सीएम ने कहा कि मैं मदारी हूं, मुझे कांग्रेस के शब्दों पर एतराज नहीं। लेकिन प्रदेश की जनता की फिक्र है, बिजली बिल माफ कर दिए हैं, बिलों का भार कम किया है। गरीबों को मकान बनाकर दिए हैं। जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर सीएम को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ पहुंची।
कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया
सीएम के यहां पहुंचने से पहले ही मनासा में पुलिस ने 7-8 कांग्रेस नेताओं को हिरासत में ले लिया। ये सभी सीएम का विरोध करने की तैयारी कर रहे थे। हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेताओं के नाम मंगेश संघई, चंद्रशेखर पालीवाल, लोकेंद्र सिंह चंद्रावत, गुलाब सिंह चंद्रावत सहित अन्य हैं।
नीमच जिले में 85.96 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण/शिलान्यास
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज नीमच जिले में 85 करोड 96 लाख रुपये लागत के 44 निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। चौहान ने जावद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मोरवन में आयोजित कार्यक्रम में 80 करोड़ 35 लाख रुपये के निर्माण कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मनासा विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने 5 करोड़ 61 लाख रुपये लागत के 6 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह, पर्यटन राज्य मंत्री सुरेन्द्र पटवा, सांसद प्रभात झा और सुधीर गुप्ता, विधायक कैलाश चावला, ओमप्रकाश सकलेचा और दिलीप सिंह परिहार, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अवंतिका जाट, उज्जैन विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल, अन्य जन-प्रतिनिधि और ग्रामीण उपस्थित थे।