जॉन सीना की गर्लफ्रैंड निक्की बेला ने बताई- रौंडा रोसी को धोखे से पीटने की वजह

जालन्धर, 24 अक्टूबर। बीते दिनों डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में मशहूर रैसलर जॉन सीना की गर्लफ्रैंड निक्की बेला ने अपनी जुड़वां बहन ब्री के साथ टाइटल होल्डर रौंडा रोसी को धोखे से पीट दिया था। निक्की के इस कार्य की जब सोशल साइट्स पर जमकर आलोचना हुई तो निक्की ने आगे आकर खुलासा किया है कि उन्होंने आखिर क्यों रौंडा पर धोखे से हमला किया था।
निक्की ने कहा कि हां मैं एक वक्त सोच रही थी कि मैं रौंडा के साथ दोस्ती बरकरार रखूंगी। लेकिन तभी मुझे लगा कि यह एक मौका भी है जब मैं उससे बैल्ट के लिए फाइट कर सकती हूं। मैंने इसीलिए उसपर हमला किया। हां, वो अभी चैम्पियन हैं। लेकिन मैं भी इस रिंग में करीब 12 साल से हूं। यहां मेरी बादशाहत है इसलिए मैं उसे सबक सिखाना चाहती थी।
बता दें कि किसी जमाने में डब्ल्यूडब्ल्यूई की दिग्गज पहलवान निक्की बेला और मिक्स्ड मार्शल आट्र्स (यूएफसी ) की पूर्व फाइटर रौंडा रोसी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन अब दोनों के बीच झगड़ा होने से दोनों चैंपियनशिप बैल्ट के लिए एक-दूसरे को चुनौती देंगी। उधर, रौंडा कहना है कि उन्होंने दोनों बहनों पर भरोसा कर गलती की। अब वह उन्हें रिंग में उतरकर जवाब देंगी।
जॉन सीना के साथ फिर से लौट आई है निक्की बेला
जॉन सीना और निक्की बेला को डब्लयूडब्लयूई में लव बर्ड के तौर पर जानते हैं। दोनों के बीच में एक बार दीवार भी आ गई थी जब जॉन सीना ने कहा था कि वह पिता नहीं बनना चाहते। जॉन के इस खुलासे पर निक्की ने रिश्ता तोडऩे की बात कही थी। लेकिन कुछ दिनों बाद जॉन ने कहा कि उन्होंने पिता न बनने का अपना फैसला पीछे से छोड़ दिया है अब वह निक्की से शादी करेंगे।
जॉन के भरोसे पर निक्की उनकी जिंदगी में वापस आ गई। लेकिन इसके बाद फिर से निक्की ने कहा कि जॉन और उन्होंने पहले वाली बात नहीं रही। दोनों के रिश्तों संबंधी जब सोशल साइट्स पर कई बातें उड़ी तो आखिरकार निक्की का दिल पिघल गया।
उन्होंने कहा कि वह जॉन के बगैर रह नहीं सकती। इसी कारण दोनों एक-साथ आ गए। हालांकि इसके बाद भी दोनों में एक बार फिर से ब्रेकअप की नौबत आ गई थी लेकिन वह फिर से साथ आने में कामयाब हो गए।