एक और शक्कर खरीददार को एसआईटी ने किया गिरफ्तार

क्राइम रिपोर्टर
भोपाल, 24 अक्टूबर। राजधानी भोपाल के थाना में मिसरोद में पूर्व में पकड़े गए मंडीदीप निवासी सीरियल किलर आदेश खामरा गिरोह को ट्रक ड्राइवरों एवं क्लीनरों की हत्या कर ट्रक का सामान लूटने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिरोह ने कई राज्यों में ट्रक ड्राइवर एवं क्लीनर की हत्या कर ट्रक का माल लूटने एवं उस माल को बेचना स्वीकार किया गया था।
गिरोह से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है जिसने चौंकाने वाले खुलासे होते जा रहे है। सीरियल किलर आदेश खामरा मामले में एक और खुलासा करते हुए पुलिस ने लूटे गए शक्कर से भरे ट्रक की शक्कर खरीददार आरोपी सुनील उर्फ पाउ को ग्वालियर से गिरफ्तार किया है। सीरियल किलर आदेश खामरा गिरोह के सदस्य आरोपी साहब सिंह ने पुलिस रिमांड के दौरान अपने मेमोरेंडम में बताया कि चोरी की शक्कर मे से कुछ बोरिया अपने साथी सुनील उर्फ पाउ को बेची है।
जिसकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने आरोपी सुनील उर्फ पाउ पिता रमेशचंद्र उम्र 38 साल निवासी शिवनगर गोल पहाडिय़ा ग्वालियर को गिरफ्तार कर अपराध में प्रयुक्त वैगनआर कार क्रमांक एमपी 09 जे 0630 एवं दो बोरी शक्कर जप्त की है। आरोपी सुनील को पुलिस टीम द्वारा न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।