मध्यप्रदेश में मनाएंगे कमल दीपावली: राकेश सिंह

भोपाल, २४ अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश 29 अक्टूबर से तीन दिवसीय विशेष संपर्क अभियान प्रारंभ करेगी। जिसमें पार्टी कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं के लाखों लाभार्थियों से घर-घर जाकर संपर्क करेंगे। इस दौरान कार्यकर्ता हितग्राहियों को मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष का एक पत्र भी सौंपेंगे, जिसमें कमल दीपावली मनाने का अनुरोध होगा।
यह जानकारी मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान साझा की। सिंह ने पार्टी के विशेष संपर्क अभियान सहित अन्य कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी भी मीडिया को दी। राकेश सिंह ने बताया कि मध्यप्रदेश में ऐसा कोई वर्ग नहीं है, जिसके सर्वांगीण विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कोई न कोई योजना न बनायी हो। हर वर्ग के लिए सरकार ने कल्याणकारी कार्यो की एक लंबी श्रृंखला खड़ी की है। भारतीय जनता पार्टी विशेष अभियान के माध्यम से हितग्राहियों से संपर्क कर समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए आशीर्वाद लिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में चलने वाले विशेष संपर्क अभियान की युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। घर-घर संपर्क की योजनाएं बनायी जा रही हैं। संभाग जिले एवं मंडल स्तर की बैठकें भी आयोजित होंगी।