बसपा कार्यकर्ताओं ने जलाया प्रदेश अध्यक्ष व प्रभारी का पुतला

बैरसिया। बैरसिया मे उठ चुकी स्थानीय प्रत्याशी की मांग निरंतर भयंकर रूप धारण करते जा रही है यहां पहली बार भाजपा-कांग्रेस व बसपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी जनता के मिलकर साथ एक मुद्दे लामबंदी करते दिखाई दे रहे हैं।
बाहरी व्यक्तियों के विधानसभा से टिकट की दावेदारी करने के विरोधक्रम में 24 अक्टूबर को दोपहर 4 बजे बैरसिया के डॉ. अम्बेडकर पार्क के सामने बसपा की ओर से टिकट की दावेदारी करने वाले पदाधिकारी तोरन सिंह अहिरवार ने अनेकों कार्यकर्ताओं को लेकर बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी रामअचल राजभर और प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार का पुतला दहन किया।
ज्ञात हो कि बसपा की ओर से 20 अक्टूबर से बाहरी प्रत्याशी अनिता अहिरवार को टिकट दिया जाना तय किया है तब से ही नाराज बसपा पदाधिकारी बागी तेवर दिखाये हुये हैं, पुतला दहन उपरांत तोरन सिंह अहिरवार ने अपने समर्थकों के साथ कहा कि अगर बसपा अपने फैसले को बदलते हुये स्थानीय प्रत्याशी को टिकट नहीं देती है तो हम गांव-गांव जाकर बसपा बाहरी प्रत्याशी का विरोध करेंगे और वोट नहीं मिलने देंगे। बैरसिया विधानसभा मे इस बार भाजपा ओर कांग्रेस की ओर से भी निरंतर स्थानीय प्रत्याशी को टिकिट दिये जाने की मांग व्यापकता से उठी हुयी है चूंकि बैरसिया से कांग्रेस की ओर युवा स्थानीय टिकिट दावेदार विनय मेहर लोगो मे काफी लोकप्रिय हो रहे है तो भाजपा की ओर से पूर्व विधायक ब्रह्मानंद रत्नाकर भी स्थानीय मुद्दे पर टिकिट की कवायद करते दिखाई दे रहे हैं।