टिकट के दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय में की नारेबाजी

राजनीतिक संवाददाता
भोपाल, 29 अक्टूबर। मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में टिकट के दावेदारों ने रविवार को जमकर नारेबाजी की। टिकट के दावेदार प्रदेश नेतृत्व से मुलाकात करने की कोशिश् कर रहे थे,लेकिन सुरक्षा के लिहाज से प्रदेश कार्यालय के मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया गया। इसके बाद भी समर्थकों का प्रदेश कार्यालय के बाहर तांता लगा रहा।
आज शाजापुर से भगवान सिंह सोन्ति, अशोक नगर से विधायक गोपीलाल जाटव,के विरोध में हरिबाबू राय अपने समर्थकों को लेकर प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। पहले तो उन्होंने उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की गाड़ी को रोक लिया, बाद में जब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के सामने जमकर नारेबाजी की और विधायक गोपीलाल जाटव का टिकट काटे जाने की मांग की। इनके अलावा जब मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान कार्यालय पहुंचे तो भी समर्थकों ने नारे लगाए। इस पर मुख्यमंत्री समर्थकों पर नाराज हो गए और कहने लगे कि फालतू बातें मत करो ऐसे क्या पार्टी का हराओगे। वहीं दूसरी तरफ टिकट के दावेदारों में बड़ामलहरा से मंडल अध्यक्ष की पत्नी गुड्डी सिंह,खजुराओ के पूर्व सांसद जितेंद्र सिंह बुंदेला बीजापुर से टिकट की मांग की है। रीवा की त्योंथर विधानसभा सीट से विधायक रमाकांत तिवारी के विरोध में देवेंद्र सिंह ने टिकट की मांग की है। कार्यालय में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मैं खुरई से ही चुनाव लड़़ुंगा मैं अपनी सीट नहीं बदलूंगा।
खिलचीपुर से मौजूदा मंडी अध्यक्ष कमल सिंह पंवार, बड़वाह से खरगोन के जिला उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने टिकट की मांग की है। भोपाल की मध्य विधनासभा से क्षत्रिय समाज के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम राजपूत ने भी टिकट की दावेदारी पेश की है। उन्होंने अपने समर्थकों के प्रदेश भाजपा कार्यालय में शक्ति प्रदर्शन किया और प्रदेश पदाधिकारियों से मुलाकात कर टिकट की मांग की है। वहीं लाल सिंह आर्य से सीट बदलने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे चुनाव कहां से लडऩा है यह संगठन तय करेगा।