पार्किंग कर्मचारियों को तेज रफ्तार कार ने किया घायल

क्राइम रिपोर्टर
भोपाल, 29 अक्टूबर। भोपाल रेलवे स्टेशन की एक नंबर पार्किंग में अनियंत्रित कार ने कार पार्किंग के तीन कर्मचारियों को ठोकर मार घायल करने की घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल रेलवे स्टेशन एक नंबर की पार्किंग से मारुति स्विफ्ट कार निकालते समय कार चालक नागेंद्र मिश्रा ने पार्किंग में खड़ी बाइक व कार में ठोकर मारते हुए पार्किंग के तीन कर्मचारियों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पार्किंग के गंभीर रूप से घायल तीनों कर्मचारियों को 108 की मदद से इलाज के लिए आरआर हॉस्पिटल अशोका गार्डन ले जाया गया। घायलों में राकेश उर्फ तुलाराम की हालत नाजुक बनी हुई है। घायल बाबर खान के सिर में एवं मनोज सिंह के पैर व कमर में चोटे आई है। घायल मनोज सिंह ने बताया कि स्विफ्ट कार चालक नागेंद्र मिश्रा ने पार्किंग से अपनी शिफ्ट कार लगभग 50 की स्पीड में निकालने की कोशिश करते हुए उसने पार्किंग में खड़ी मोटरसाइकिल व पार्किंग में खड़ी कार में ठोकर मारते हुए हम तीनो की तरफ आया।
हम तीनो कुछ समझ पाते उससे पहले ही हम तीनों को घायल कर दिया। आरोपी कार चालक नागेंद्र मिश्रा पेशे से वकील है एवं रोज अपनी कार पार्किंग में खड़ी करता है जिसके वह पैसे भी नहीं देता है। तीनों घायलों का इलाज कम्पनी द्वारा कराया जा रहा है। जीआरपी थाना पुलिस के अनुसार फरियादी नीतेंद्र उपाध्याय की शिकायत पर मारुति स्विफ्ट क्रमांक एमपी 04 टीसी 2501 के चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस ने मारुति स्विफ्ट कार जप्त कर चालक की तलाश कर रही है।