दीपिका और रणवीर की शादी का पहला रिसेप्‍शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में होगा

मुंबई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्‍वीरें आने से पहले दीपवीर को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया, जहां दोनों अपने रिसेप्‍शन के लिए दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु रवाना हो रहे थे। यही नहीं दोनों की बेंगलुरु की तस्‍वीरें भी सामने आईं, जिसमें कपल मीडिया और फैंस से ग्रीट करते हुए नजर आया। दीपिका और रणवीर की शादी का पहला रिसेप्‍शन 21 नवंबर को होगा। अब आइये जानते हैं वेडिंग रिसेप्‍शन के बारे में थोड़ा और डिटेल से…

कौन होगा इनवाइट
दीपवीर का वेडिंग रिसेप्‍शन बिल्‍कुल उनकी शादी की तरह रॉयल होने वाला है। बेंगलुरु में हो रहे इस रिसेप्‍शन में दोनों एक्‍टर्स के करीबी रिश्‍तेदार और दोस्‍त शामिल होंगे। रिसेप्शन कल लीला पैलेस होटल में होगा। खबर है कि इस रिसेप्‍शन पार्टी में दीपिका के पिता, प्रकाश पादुकोण के दोस्त और करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे।

दीपिका की मां के पसंद का है मेन्‍यू
जाहिर है, मेन्‍यू में दक्षिण-भारतीय व्यंजन ही शामिल होंगे जिसे दुल्हन की मां उज्जवला पादुकोण को टेस्‍ट करवाने के बाद ही मेन्‍यू में शामिल किया गया है। शादी के हर रस्‍म में दीपिका और रणवीर बेहद खूबसूरत नजर आए इसलिए फैंस यह जानने के लिए बेकरार हैं कि दोनों अपने रिसेप्‍शन में क्‍या पहनने वाले हैं। लेकिन फिलहाल अभी इस बात से पर्दा नहीं उठ पाया है कि दोनों किस डिजाइनर का आउटफिट पहनेंगे मगर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सब्यसाची उनमें से एक हो सकते हैं। बता दें दीपवीर बेंगलुरु के बाद दो रिसेप्‍शन और रखेंगे जो कि 28 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई में रखा जाएगा।