दीपिका-रणवीर ने शादी में शामिल हुए मेहमानों को दिया ये ख़ास तोहफा

ऑफिशियली एक-दूजे के हो गए हैं. दीपवीर ने इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से 14 और 15 नवंबर को शादी की थी. शादी के बाद ये कपल वापस आया और 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में अपनी शादी का पहला ग्रैंड रिसेप्शन दिया.

दीपवीर की शादी से जुड़ी अब एक और खबर आ रही है कि इन्होंने अपनी शादी में आए मेहमानों को एक बेहद ही खूबसूरत सिल्वर प्लेटेड फ्रेम दिया है, जिसमें दीपवीर की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर लगी हुई है.

फ्रेम में जो तस्वीर लगी है वो उनकी शादी के दौरान ली गई थी. इस फोटो फ्रेम के साथ ही एक थैंक्यू नोट भी दिया गया है, जोकि इन दोनों ने अपने खास पलों में शामिल हुए मेहमानों के साथ शेयर किया.

बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब ऑफिशियली एक-दूजे के हो गए हैं. दीपवीर ने इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से 14 और 15 नवंबर को शादी की थी. शादी के बाद ये कपल वापस आया और 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में अपनी शादी का पहला ग्रैंड रिसेप्शन दिया.

दीपवीर की शादी से जुड़ी अब एक और खबर आ रही है कि इन्होंने अपनी शादी में आए मेहमानों को एक बेहद ही खूबसूरत सिल्वर प्लेटेड फ्रेम दिया है, जिसमें दीपवीर की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर लगी हुई है.फ्रेम में जो तस्वीर लगी है वो उनकी शादी के दौरान ली गई थी. इस फोटो फ्रेम के साथ ही एक थैंक्यू नोट भी दिया गया है, जोकि इन दोनों ने अपने खास पलों में शामिल हुए मेहमानों के साथ शेयर किया.

गौरतलब है कि दीपवीर की शादी को प्राइवेट रखा गया था, जिसमें फैमिली के साथ लगभग 30 से 40 मेहमान ही शामिल हुए थे. शादी में मिले इस खास गिफ्ट को कई मेहमानों ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. बता दें कि दीपवीर ने अपने शादी का पहला रिशेप्सन 21 नवंबर को बेंगलुरु में दिया गया और अब मुंबई में एक और रिसेप्शन होगा जिसमें दीपवीर के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के सितारे शामिल होंगे.