सरकार संतों की भावनाओं का सदैव सम्मान करेगी: पीसी शर्मा

भोपाल, 13 फरवरी। धार्मिक न्याय एवं धर्मस्व मंत्री पी.सी. शर्मा से कम्प्यूटर बाबा ने मंत्रालय में सौजन्य भेंट की। कम्प्यूटर बाबा ने शर्मा और सरकार को सभी संतों की ओर से आशीर्वाद दिया। मंत्री शर्मा ने कम्प्यूटर बाबा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि सरकार संतों की भावनाओं का सम्मान करते हुए सभी आवश्यक कार्यवाही करेगी। कम्प्यूटर बाबा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार द्वारा धर्मस्व विभाग के अंतर्गत किये जा रहे कार्यों की मुक्त-कंठ से प्रशंसा की। उन्होंने पुजारियों का मानदेय बढ़ाने के साथ गौ-रक्षा के लिये सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों को सराहा।
विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री ने नेटलिंक के इनोवेशन सेन्टर का किया उद्घाटन: आज विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री पी.सी. शर्मा ने किया। शर्मा ने संस्थान का अवलोकन भी किया।
शर्मा ने कहा कि कंपनी की कार्य पद्धति रचनात्मक और सतत अनुसंधान से युक्त होनी चाहिए। आशा है कि नेटलिंक का नवीन इनोवेशन सेंटर अपने नवीन अनुसंधानों से सभी के लिए लाभदायी साबित होगा। नेटलिंक के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव ने बताया कि नेटलिंक कंपनी नित नई तकनीक का ईजाद करने के लिए कर्मचारियों को प्रोत्साहित करती हैं साथ ही उनकी सेहत का भी ध्यान रखती हैं। शर्मा ने नेटलिंक संस्थान परिसर में पौधरोपण भी किया। इस अवसर पर नेटलिंक के एन.के. रमन, अभिषेक वर्मा, एम.सी. गोयल आदि उपस्थित थे।