7 साल की बेटी के मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या, यूजर्स बोले- हम तुम्हें अच्छी मां समझते थे


मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी का 10 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया था।इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। पार्टी में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहीं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन। आराध्या पार्टी में फोटोग्राफर्स को पहली बार फनी पोज देती दिखी। लेकिन अब सोशल साइट पर फैंस ने ऐश्वर्या राय को ट्रोल करना शुरु कर दिया। ऐश्वर्या राय इमेज,ऐश्वर्या राय फोटो,ऐश्वर्या राय पिक्चर,अभिषेक बच्चन इमेज,अभिषेक बच्चन फोटो,अभिषेक बच्चन पिक्चर,आराध्या इमेज,आराध्या फोटो,आराध्या पिक्चर दरअसल, इस पार्टी में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ पहुंचे लेकिन ऐश्वर्या की तरह ही आराध्या के चेहरे पर मेकअप देखा गया।, जिसके बाद यूजर्स ने ऐश्वर्या को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐश्वर्या इतनी कम उम्र में बच्ची का मेकअप कौन करता है। उससे अपना बचपन जीने दो। एक यूजर ने लिखा- ये सेलेब्रिटीज कुछ भी करते रहते हैं। वहीं एक ने लिखा- ऐश्वर्या हम आपको एक अच्छी मां के तौर पर देखते हैं लेकिन आपको नहीं लगता कि इतनी कम उम्र में अपने बच्चे को ग्लैमर की दुनिया में लाना सही नहीं है। अभी वह बहुत छोटी है। आप उसे हर जगह ले जाने के बजाय दादी, नानी या फिर नैनी के साथ छोड़ सकती हैं। बता दें आकाश अंबानी के रिसेप्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ आराध्या को मस्ती भरे अंदाज में पोज देते हुए देखा गया था। जब आराध्या फोटोग्राफर्स को पोज देकर थक गईं तो वह जाते-जाते फोटोग्राफर्स से कहा- अब बस भी करो। आराध्या का ये जवाब सुनकर ऐश्वर्या-अभिषेक और वहां मौजूद सभी मीडिया वाले हंसने लग जाते हैं।

होने वाले सास-ससुर संग रिसेप्शन में पहुंची नताशा, तस्वीर देख वरुण ने यूं दिया रिएक्शन
मुंबई: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका अंबानी की शाही शादी के बाद रविवार को वेडिंग रिसेप्शन रखा गया। इस फंक्शन की में बॉलीवुड स्टार्स समेत खेल, बिजनेस जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं। इन सबके बीच इस पार्टी में वरुण के माता-पिता डेविड धवन और करुणा धवन उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शामिल हुए।
इस दौरान नताशा सिल्वर लहंगे में काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। वहीं, डेविड ब्लू ब्लेजर और पैंट में हैंडसम दिखे। वरुण की मां पिंक और गोल्डन ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।
नताशा ने होने वाले सास-ससुर संग जमकर मीडिया कैमरा को पोज दिए। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि नताशा वरुण के माता-पिता के साथ कितनी घुल मिल गयी हैं।
इस शादी रिसेप्शन में जहां बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए, मगर जश्न और ख़ुशी के इस माहौल ने वरुण काफी उदास दिखे। दरअसल, वरुण ने अपनी इंस्टा स्टोरी में डेविड, करुणा और नताशा का फोटो शेयर करके लिखा- मेरे माता-पिता ने मुझे छोड़ दिया और किसी और को गोद ले लिया है। बता दें कि वरुण इन दिनों स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग कर रहे हैं।
जल्द कर सकते हैं शादी
बता दें कि वरुण और नताशा ने अपने रिलेशनशिप को कभी छिपाया नहीं। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों के जल्द शादी करने की ख़बरें भी अक्सर आती रहती हैं। खबरों के मुताबिक वरुण और नताशा इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं।