आलिया भट्ट ने इस वजह से ठुकराया बाहुबली डायरेक्टर राजामौली का ऑफर


बाहुबली सीरीज के डायरेक्टर एसएस राजामौली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। राजामौली की यह फिल्म भी उनकी पिछली फिल्मों की तरह मेगा बजट फिल्म है। इसमें साउथ के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य किरदार में हैं।
कुछ समय पहले चर्चा थी कि राजामौली इस फिल्म की फीमेल लीड के लिए तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं। खबरों के अनुसार आलिया भट्ट को कुछ समय पहले इस फिल्म का ऑफर आया था। आलिया भट्ट को इस फिल्म के लिए अच्छी खासी फीस भी मिल रही थी लेकिन फिर भी उन्होंने इस फिल्म के लिए उत्साह नहीं दिखाया और उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया।
बताया जा रहा है कि राजामौली ने करण जौहर के जरिए आलिया से संपर्क किया था, लेकिन कई प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के चलते आलिया ने इस ऑफर ठुकरा दिया। आलिया के अपकमिंग फिल्मों का शेड्यूल बहुत टाइट है जिसकी वजह से उन्हें राजामौली की फिल्म को छोडऩा पड़ रहा है। वह अभी और बाद में लगातार कई फिल्मों में बिजी हैं।
सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में तीन फीमेल लीड होंगी। इसके लिए वह फिलहाल अभी दो एक्ट्रेस की तलाश में है। तीसरी हिरोइन की तलाश वह जुलाई के बाद करेंगे। इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ बताया जा रहा है। वहीं, आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म कलंक है। यह 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इसका निर्देशन अमिषेक वर्मन कर रहे हैं।