2019 Maserati Quattroporte भारत में लॉन्च, कीमत 1.74 करोड़ से शुरू

नई दिल्ली
लग्जरी कार निर्माता कंपनी Maserati ने भारत में नई Quattroporte लॉन्च की है। 2019 Maserati Quattroporte दो वर्जन में बाजार में उतारी गई है। इसके GranLusso वेरियंट की कीमत 1.74 करोड़ और Gransport वेरियंट की कीमत 1.79 करोड़ रुपये है। नई मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे को नए कलर और नए अलॉय वील डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस लग्जरी कार के इंटीरियर में भी बदलाव हुए हैं।

मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे में 3.0-लीटर, V6 टर्बो डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 275bhp का पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। इसके एग्जॉस्ट सिस्टम में ऐक्टिव साउंड टेक्नॉलजी मिलती है, जो एग्जॉस्ट नोट को और स्पोर्टी बनाता है।
स्टाइलिंग की बात करें, तो नई क्वाट्रोपोर्टे में दी गई ग्रिल पुराने मॉडल से बड़ी है। यह कार नए कलर ऑप्शन में आई है और 10 शेड्स में उपलब्ध है। इस लग्जरी कार में अलॉय वील्ज डिजाइन के भी कई ऑप्शन हैं, जो 20 इंच या 21-इंच साइज के हैं। कार के अंदर नया गियरशिफ्ट लीवर देखने को मिलेगा। इसके अलावा कैबिन में अपडेटेड डिस्प्ले ग्राफिक्स के साथ नया MTC+ इन्फोटेनमेंट सिस्टम और बेहतर क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया गया है।

नई क्वॉट्रोपोर्टे में हार्मन कार्डन प्रीमियम साउंड सिस्टम स्टैंडर्ड दिया गया है। खरीदार चाहें, तो इसेBowers & Wilkinsसराउंड साउंड सिस्टम में अपग्रेड कर सकते हैं। स्टैंडर्ड ऑडियो सिस्टम में 15 स्पीकर हैं। मासेराटी ने कहा है कि भारत में पहली नई क्वाट्रोपोर्टे दिल्ली में बिकी है। देश में कंपनी की डीलरशिप से यह लग्जरी कार ऑर्डर की जा सकती है।