सारा अली खान ने इस एक्टर के साथ काम करने से किया इंकार!

बॉलीवुड । सारा अली खान ने उधम सिंह की बायोपिक में काम करने से मना कर दिया है । फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान के पास इन दिनों फिल्मों की कमी नहीं हैं। सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद सारा इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं।
इस फिल्म में सारा अली खान अपने क्रश कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। सारा की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. लेकिन अब सारा सोच समझकर फिल्में साइन करना चाहती हैं। खबरों की माने तो सारा की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से उन्हें शहीद उधम सिंह की बायोपिक के अप्रोच किया गया, लेकिन एक्ट्रेस ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल स्टारर शहीद उधम सिंह की बायोपिक के लिए मेकर्स ने सारा से संपर्क किया। लेकिन एक्ट्रेस ने ये फिल्म करने से मना कर दिया। सारा चाहती थीं कि वे ऐसे रोल करें जो उन्हें ज्यादा क्रिएटिव स्पेस ऑफर करें। उधम सिंह की बायोपिक में सारा को अपना टैलेंट दिखाने का अवसर नहीं मिलता।
उधम सिंह की बायोपिक में फोकस सिर्फ उधम सिंह के किरदार पर होगा और फिल्म में सारा सिर्फ सपोर्टिंग होता। किरदार के अलावा विक्की कौशल की फिल्म की डेट्स लव आज कल 2 से क्लैश हो रही थीं। इसलिए सारा ने ये फिल्म करने से मना कर दिया।
सारा अली खान इन दिनों दिल्ली में लव आज कल 2 की शूटिंग कर रही हैं। वह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं। फैंस पर्दे पर सारा और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्सुक है।