कांग्रेसियों को नहीं भा रहा विधायक का नपा गठन विरोध

विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच खुली बहस का दिया न्योता

निज संवाददाता
भोपाल, 13 मार्च।
कोलार नगर पालिका के गठन का विधायक और महापौर द्वारा विरोध करना कांग्रेसियों को नहीं भा रहा है। यही वजह है कि कुछ कांग्रेसियों ने अब उनके ही विरोध में मोर्चा खोल दिया है।
यहां उल्लेखनीय है कि खुद कांग्रेस भी नपा गठन को लेकर दो धड़ों में बंटी हुई, जिसके चलते संतनगर,कोलार और शहर के कई कांग्रेसी नेता भी नपा गठन का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेसियों ने दी चुनौती जनता के बीच गिनाएं विकास कार्य: कांग्रेस नेता राहुल राठौर के नेतृत्व में बुधवार को कांग्रेसियों ने विधायक और महापौर के विरोध में नारे लगाए और उनको कोलार की जनता का विरोधी बताया।
इतना ही नहीं उन्होने विधायक रामेश्वर शर्मा और महापौर आलोक शर्मा को कोलार की जनता के बीच आकर 5 साल में किए विकास कार्य गिनाने की खुली चुनौती तक दे डाली। राठौर ने कहा कि महापौर को तो कोलारवासी बहुत दिनों से तलाश रहे हैं। वे तो लोगों के लिए सालों से गुमशुदा हैं।
कोलार की जनता नगरनिगम भोपाल से परेशान हैं और कोलार की जनता की मांग पर कोलार नगरपालिका का गठन हो रहा है। राठौर ने आरोप लगाया कि विकास के नाम पर कोलारवासियों को ठगा गया। महापौर लोगों से वोट लेकर जीतने के बाद उनकी परेशानी जानने नहीं आए।