क्या 11 साल छोटी लड़की के प्यार में पड़ गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, छुप-छुपके कर रहे डेट?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया
बॉलीवुड स्टार्स के बनते बिगड़ते रिश्तों के बारे में तो आप अक्सर सुनते रहते होंगे। कभी किसी के अफेयर की खबरें वायरल होती हैं तो कभी किसी के ब्रेकअप की। खैर, हाल ही में बॉलीवुड की एक ताजा अफेयर जबरदस्त सुर्खियों में है। सुर्खियों की वजह इन दोनों की उम्र के बीच का फांसला भी है। ये दोनों की बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। अगर आप अब तक नहीं समझे तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की।
इन दोनों के अफेयर की उड़ती-उड़ती खबरें तो आपने भी देखी-सुनी होंगी। करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में भी एक्ट्रेस ने इसकी हिंट दी थी। दरअसल, सिद्धार्थ ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था, 7 साल बाद उसी फिल्म के सीक्वल ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से तारा भी डेब्यू कर रही हैं। दोनों पड़ोसी हैं और तारा करन के शो पर कह चुकी हैं कि उन्हें फिल्म के एक्स स्टूडेंट पर क्रश है।
वहीं शो के आखिरी राउंड में जब किसी सेलेब को कॉल करना था, तब तारा ने सिद्धार्थ को ही कॉल किया था। इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं।
हाल ही में इस अफेयर को हवा तब मिली जब दोनों को मीडिया ने साथ स्पॉट किया। दोनों साथ में फिल्म बदला देखकर निकल रहे थे। बीते काफी दिनों से तारा और सिद्धार्थ साथ में घूमते-फिरते से पकड़े जाने से बच रहे थे। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार के एक मॉल में कपल को स्पॉट किया गया। वहीं इससे पहले तारा विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही थीं।
वहीं सिद्धार्थ इससे पहले आलिया भट्ट को डेट कर रहे थे। दोनों पहली फिल्म के बाद से ही काफी सुर्खियों में रहे लेकिन बाद में इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया।