दिग्विजय सिंह के खिलाफ मैं चुनाव लडऩे को तैयार: रघुनंदन शर्मा

कांग्रेस की चुनौती गुना या छिंदवाड़ा से चुनाव जीतकर दिखाएं शिवराज
भोपाल,18 मार्च।
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के ट्वीट के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जिस कठिन लोकसभा सीट से चुनाव लडऩा चाहते हैं मैं उस सीट से उनके खिलाफ चुनाव लडऩे के लिए तैयार हूं। गौरतलब है कि मुख्यमंंत्री कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को किसी कठिन सीट से चुनाव लडऩे की सलाह दी थी। कमलनाथ के चुनौती को दिग्विजय सिंह ने स्वीकार करते हुए सोमवार को अपने ट्वीट में कहा कि मैं मध्यप्रदेश की किसी भी सीट से चुनाव लडऩे को लेकर तैयार हूं। उनके इस ट्वीट के जवाब में रघुनंदन शर्मा ने यह बयान दिया है। रघुनंदन शर्मा इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चुनाव लडऩे पर भी अपनी आपत्ति दर्ज करा चुके हैं। रघुनंदन शर्मा ने राष्ट्रीय हिन्दी मेल से चर्चा में कहा कि अब शिवराज सिंह चौहान को स्वयं चुनाव नहीं लडऩा चाहिए बल्कि अब उन्हें दूसरों को चुनाव लड़ाना चाहिए।
वहीं कांग्रेस की तरफ से शिवराज सिंह चौहान को लेकर कहा कि जा रहा है कि यदि शिवराज सिंह चौहान अपने आपको प्रदेश का लोकप्रिय नेता मानते हैं तो वे छिंदवाड़ा या गुना संसदीय क्षेत्र से चुनाव क्यों नहीं लड़ते। कांग्रेस का आरोप है कि शिवराज सिंह चौहान स्वयं अपने लिए सुरक्षित सीट तलाश कर रहे हैं। इसलिए वे भोपाल व विदिशा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।
बता दें कि विदिशा लोकसभा क्षेत्र से शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह का नाम चर्चा में हैं। शिवराज सिंह चौहान भी इस बात को कह चुके हैं कि यदि पार्टी साधना सिंह को टिकट देती है तो वे चुनाव लडऩे को तैयार हैं। लेकिन रघुनंदन शर्मा लगातार शिवराज ङ्क्षसह चौहान के चुनाव लडऩे का विरोध कर रहे हैं। पार्टी के भीतर चल रहे अंर्तद्वंद्व की वजह से कोई भी नेता खुलकर इसका विरोध नहीं कर पा रहे हैं।