पंजाब सीमा से गुजरे 4 पाकिस्तानी एफ-16 और ड्रोन

चंडीगढ़, 1 अप्रैल। भारतीय सीमा के पास से सोमवार सुबह पाकिस्तानी एफ-16 विमान और ड्रोन गुजरे। सूत्रों के मुताबिक, भारतीय राडारों ने सुबह करीब 3 बजे 4 एफ-16 फाइटर जेट और ड्रोन सीमा के पास से गुजरने की पुष्टि की। इसके बाद भारत ने इन्हें खदेडऩे के लिए सुखोई-30 और मिराज फाइटर जेट को भेजा। इसके बाद पाकिस्तानी फाइटर जेट का काफिला वापस लौट गया।
मार्च में भी सीमा के 10 किमी. करीब से गुजरा था पाक का फाइटर जेट: इससे पहले 13 मार्च को भी भारतीय वायुसेना के राडार ने पुंछ सेक्टर में दो पाकिस्तानी एयरफोर्स जेट्स को डिटेक्ट किया था, जो सरहद से 10 किमी करीब से गुजर रहे थे। सरहद पर रात में जेट्स की सुपरसोनिक बूम सुनाई दी थी।से भारत धर्म जनसेना (बीडीजेएस) के अध्यक्ष वेल्लापल्ली एनडीए के उम्मीदवार होंगे। केरल की 20 लोकसभा सीटों में एनडीए गठबंधन के तहत बीडीजेएस को 5 सीटें मिली हैं। इनके अलावा केरल कांग्रेस एक सीट पर चुनाव लड़ेगी। भाजपा यहां 14 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। बीडीजेएस पहली बार लोकसभा चुनाव में उतर रही है।
शाह ने कहा था- अमेठी छोड़कर भागे राहुल: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर केरल की वायनाड सीट से चुनाव लडऩे पर तंज कसा था। शाह ने कहा, मैंने वॉट्सऐप पर पढ़ा कि राहुल अमेठी को छोड़कर केरल भाग गए हैं। आखिर उन्हें केरल क्यों जाना पड़ा? हम सभी जानते हैं कि राहुल का अमेठी से ही लडऩा तय था, लेकिन अब वे वहां जाकर ध्रुवीकरण की राजनीति से जीत हासिल करना चाहते हैं।