शिवराज ने युवाओं के पेट पर मारी लात और किसानों की छाती पर गोली: कमलनाथ

प्रधानमंत्री मोदी पर बरसे मुख्यमंत्री, बोले अच्छे दिन अब नहीं, उनके जाने के आखिरी दिन आ गए
रायसेन, 5 मई।
रविवार को जिला मुख्यालय के स्थानीय गल्र्स स्कूल ग्राउण्ड में विदिशा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि पांच साल पहले नरेन्द्र मोदी ने अच्छे दिन लाने की बात कही थी लेकिन अब आम जनता के अच्छे दिन तो नहीं आए लेकिन मोदी के आखिरी दिन जरूर आ गए हैं। उन्होंने कहा कि 15 लाख रूपए देने की बात कही थी लेकिन अब कांग्रेस ने किसानों को 2-2 लाख रूपए किसान ऋण माफी के दिए हैं, वो 13 लाख ही दे दें। मोदी ने गंगा को तो साफ नहीं किया लेकिन बैंकों को जरूर साफ कर दिया है।
उन्होंने प्रदेश में 15 साल तक काबिज रही भाजपा की सरकार और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कांग्रेस को 15 साल बाद प्रदेश मिला और प्रदेश ऐसा मिला कि जो भ्रष्टाचार, बलात्कार, किसान आत्महत्या, युवा बेरोजगारी में नम्बर वन था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 21 लाख किसानों का कर्जा माफ कर दिया गया है और कर्जा माफ करने के लिए वचनबद्ध है। किसानों के चालू खाते का भी कर्जा माफ किया जाएगा। वो हमसे 75 दिन का हिसाब मांग रहे हैं और हमने दे दिया है, लेकिन वो 15 साल का हिसाब नहीं दे रहे हैं। इस चुनावी सभा को पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी सहित अन्य वक्ताओं ने भी सम्बोधित किया।

मोदी की टिप्पणी से उनकी मानसिकता उजागर
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी को लेकर की गयी टिप्पणी की आलोचना करते हुए आज कहा कि मोदी की इस तरह की टिप्पणी ने उनकी मानसिकता को उजागर कर दिया है। कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए कहा ‘स्वर्गीय राजीव गांधी ने इस देश के लिए अपनी शहादत दी है। मोदी जी, ऐसे महान नेता के बारे में उनके निधन के 28 साल बाद आपकी इस घृणित टिप्पणी ने आपकी मानसिकता को उजागर किया है। वैसे भी शहीदों का मोल आपकी पार्टी क्या जाने, शहादत का अपमान करना आपकी पार्टी का एजेंडा है।