सुशांत सिंह राजपूत की याद में रिया चक्रवर्ती ने बदला अपना WhatsApp DP

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड से हर कोई शॉक्ड है. आज से ठीक एक महीने पहले ही सुशांत ने मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर लगातार पोस्ट हो रहे हैं. कोई भी यह मानने को तैयार नहीं कि अब सुशांत हमारे बीच नहीं रहे. महज 34 साल की उम्र में उनका आत्महत्या कर लेना, हर किसी को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के सुसाइड मामले की जांच कर रही है. खबरों की मानें तो सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. 

इसी बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपना व्हाट्सऐप डीपी (Display Picture) बदल लिया है. उन्होंने अपने इस डीपी में सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर लगाई है, जिसमें सुशांत हंसते हुए नजर आ रहे हैं. सुशांत के निधन के बाद से रिया ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर एक भी पोस्ट नहीं किया है, लेकिन उन्होंने अपना व्हाट्सऐप डीपी बदलकर अपने फैंस को यह जरूर बता दिया है कि वह अब भी सुशांत को काफी मिस कर रही हैं.

बता दें, सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लगभग 11 घंटे पूछताछ की थी. इस दौरान रिया ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा का पहले वाला घर हॉन्टेड था. उन्होंने पुलिस को बताया था कि हम जब वहां रह रहे थे तो मुझे ऐसा अहसास होता था और इसलिए सुशांत भी थोड़ा परेशान रहते थे. 

सुशांत सिंह राजपूत पहले बांद्रा में कैपरी हाइट्स में रह रहे थे. अंकिता लोखंडे से अलग होने के बाद अभिनेता उस अपार्टमेंट में चले गए थे. उन्होंने अपने इस घर को बहुत अच्छे तरीके से रखा था. उन्होंने इस घर पर एक बड़ी पार्टी भी रखी थी. इस साल की शुरुआत में, यह बताया गया था कि उनके सोसाइटी के लोग सुशांत के घर देर रात पार्टी से परेशान थे. इसलिए सोसाइटी के लोगों ने बिल्डिंग के सचिव से उनकी शिकायत भी की थी.

वहीं, बार-बार की जाने वाली शिकायतों के बाद, सुशांत सिंह राजपूत ने उस जगह से बाहर जाने का फैसला किया था. उन्होंने मोंट ब्लांक में एक बड़ा डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर लिया, जिसमें तीन बेडरूम और एक बड़ा हॉल था. वह इसके लिए हर महीने साढ़े चार लाख का किराया दे रहे थे.