बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना की बिगड़ी तबीयत

रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और मशहूर पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना के फैंस के लिए बुरी खबर है। बीते कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब है। जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 का टेस्ट करवाया है। कोरोना वायरस अब तक कई बॉलीवुड और टीवी के सितारों को अपना शिकार बना चुका है। ऐसे में हिमांशी खुराना की तबीयत खराब होने से उनके फैंस काफी परेशान हैं।

हिमांशी खुराना की तबीयत के बारे में उनकी मैनेजर ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। उनकी मैनेजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हिमांशी खुराना के फैंस को जानकारी देते हुए लिखा, हिमांशी खुराना बीते दो दिन से स्वस्थ महसूस नहीं कर रही हैं। उनका कोविड-19 का अभी टेस्ट हुआ है। जिसकी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।’ 

मैनेजर ने ट्वीट में हिमांशी खुराना की रिपोर्ट को लेकर आगे लिखा, ‘रिपोर्ट के बारे में पता चलते ही हम आप सभी के साथ साझा करेंगे। इस समय हमारे परिवार और दोस्तों को मैसेज करना बंद करें और सुरक्षित रहें।’ अपनी मैनेजर के ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम रिपोर्ट साझा करेंगे।’ 

वहीं हिमांशी खुराना की तबीयत के बारे में जानकर उनके कई फैंस काफी परेशान है। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस मनोरंजन जगत की कई हस्तियों को अपना शिकार बना चुका है। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सहित उनका पूरा परिवार (जया बच्चन को छोड़कर) कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। वहीं टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के अभिनेता पार्थ समथान भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। इनके अलावा साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता ध्रुव और उनकी पत्नी में भी कोरोना के लक्षण मिले हैं।