ENG vs WI: दूसरे टेस्ट से बाहर हुए जेम्स एंडरसन और मार्क वुड, इन युवा खिलाड़ियों को मिला मौका

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट आज दोपहर साढे तीन बजे से मैनचेस्टर में खेला जाएगा. इस टेस्ट में जेम्स एंडरसन और मार्क वुड नहीं खेलेंगे.

द ओवल: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ का दूसरा टेस्ट आज दोपहर साढे तीन बजे से मैनचेस्टर में खेला जाएगा. इस टेस्ट में जेम्स एंडरसन और मार्क वुड नहीं खेलेंगे. इन दोनों ही तेज़ गेंदबाज़ों को दूसरे टेस्ट में आराम देने का फैसला किया गया है. एंडरसन और वुड की जगह युवा तेज़ गेंदबाज़ ओली रॉबिन्सन और ऑलराउंडर सैम कर्रन को टीम में शामिल किया गया है. वहीं, नियमित टेस्ट कप्तान जो रूट की भी दूसरे टेस्ट में वापसी हुई है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की.

ECB ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, ‘दूसरे टेस्ट के लिए सेलेक्टर्स ने टीम में तीन बदलाव किए हैं. लंकाशायर के सीमर जेम्स एंडरसन और डरहम के सीमर मार्क वुड को मैनटेस्टर टेस्ट में आराम दिया गया है. इन दोनों की जगह सैम कर्रन और ससेक्स के सीमर ओली रॉबिन्सन को मौका दिया गया है. जो रूट भी दूसरे टेस्ट में वापसी कर रहे हैं.’

जो डेनली की जगह खेलेंगे जो रूट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जो डेनली प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे. उनकी जगह कप्तान जो रूट वापसी करेंगे. डेनली ने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में 18 और 29 रन बनाए थे. इसके साथ ही दूसरे टेस्ट में अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड का खेलना भी तय माना जा रहा है. इंग्लैंड हर हाल में दूसरा टेस्ट जीत कर सीरीज़ में बने रहना चाहेगी, वहीं वेस्टइंडीज के नज़रे मैनचेस्टर में ही सीरीज़ अपने नाम करने पर रहेंगी.

दूसरे टेस्ट में ये हो सकती है इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोरी बर्न्स, डोम सिबली, जैक क्रॉली, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम कर्रन, डोम बेस, जोफ्रा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड.