ऐश्वर्या राय का बुखार हुआ कम, बच्चन परिवार की हालत में सुधार

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ शुक्रवार को मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुई थीं. रात को तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में हल्के दर्द के चलते उनके निजी डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी.


मुम्बई
: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद कोरोना की मरीज ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या के साथ शुक्रवार को मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गयीं हैं. रात को तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में हल्के दर्द के चलते उनके निजी डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी, वहीं आराध्या को भी हल्का बुखार था लेकिन अब दोनों का बुखार कम और हालत स्थिर बताई जा रही है.

एबीपी न्यूज़ को सूत्रों से जानकारी मिली है कि रात में ऐश्वर्या राय का बुखार काफी हद तक कम हो गया है और आराध्या बुखार उतर चुका है और दोनों की हालत स्थिर है. गले में इंफेक्शन की वजह से ऐश्वर्या राय की सर्दी-खांसी भी बढ़ गयी थी, जो दवाइयां देने के बाद काफी हद तक कम हो गयी है.

एबीपी न्यूज़ को जानकारी मिली है कि जहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को एक ही वॉर्ड में आइसोलेशन में रखा गया है, तो अस्पताल के इमारत के उसी विंग में, मगर एक अलग वॉर्ड में ऐश्वर्या और आराध्या को भी आइसोलेशन में रखा गया है.

उल्लेखनीय है कि कोरोना माइल्ड लक्षणों के साथ पिछले शनिवार को अमिताभ और अभिषेक को नानावटी भर्ती कराया गया था, तो वहीं बिना लक्षणों के कोरोना का शिकार हुईं ऐश्वर्या और आराध्या को फैमिली डॉक्टर की सलाह पर ‘जलसा’ बंगले में होम क्वारंटीन होने की सलाह दी गयी थी.

एबीपी न्यूज़ को यह भी पता चला है कि जिन तीन डॉक्टरों की जो टीम अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का इलाज कर रही है, डॉक्टरों की वही टीम ऐश्वर्या और 8 साल की आराध्या का इलाज कर रही है.

इस बीच, सूत्र ने बताया कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत पहले से काफी बेहतर है और दोनों लगभग ठीक होने की तरफ तेजी से बढ़ रहे है.