सुशांत सुसाइड मामला: बिहार पुलिस को अपने घर पर नहीं मिलीं रिया चक्रवर्ती

पटना (आशुतोष मिश्रा): दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में अब उनकी गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. सुशांत के परिवार वालों ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है, परिवार वालों ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है. उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया. 

वहीं, इस मामले में जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है. यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी. इसी बीच खबर आई है कि बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत के करीबियों से पूछताछ की. रिया और सुशांत को जानने वालों से भी बिहार पुलिस ने पूछताछ की. वहीं, जब रिया से पूछताछ के लिए बिहार पुलिस उनके घर पहुंची, तो रिया घर पर नहीं मिलीं. यहां तक कि रिया से फोन से भी संपर्क नहीं हो पाया. रिया से पूछताछ ले लिए बिहार पुलिस अब नोटिस देने पर विचार कर रही है. अब बिहार पुलिस उस शख्स की तलाश में जुटी है, जिसके नाम का सिम कार्ड सुशांत इस्तेमाल कर रहे थे. 

इससे पहले खबर आई थी कि एफआईआर दर्ज होने के बाद अब रिया चक्रवर्ती अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करेंगी. बता दें, सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अपनी एफआईआर में रिया पर आरोप लगाया है कि 2019 से पहले सुशांत सिंह कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी, तो रिया के संपर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ? इसकी जांच हो… सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने की भी जांच की मांग की है.