देश के सबसे बड़े वकिल को रिया चक्रवर्ती ने किया हायर, फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश…

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती अब फंसती नजर आ रही हैं। सुशांत के पिता ने रिया पर एफआईआऱ दर्ज कराई है, साथ ही कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं, जिसके बाद अब एक बार फिर रिया इस केस में शक की निगाहों से देखी जा रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ रिया भी इस बात को समझ चुकी है कि वो इस केस में बुरी तरह फंस सकती हैं , जिस वजह से उन्होंने देश के सबसे बड़े वकील को अपना केस लड़ने के लिए हायर किया है। देश के फेमस वकील सतीशमाने शिंदे रिया का केस संभाल रहे हैं। सतीश बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस भी लड़ चुके हैं।

बता दें दर्ज एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत से धोखाधड़ी, परिवार से न मिलने के लिए फोर्स करना, परिवार की जानकारी के बिना ड्रिपेशन का इलाज कराना ,पैसे ऐंठना जैसे गंभीर इल्जाम लगाए हैं।

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था।वहीं दूसरी तरफ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे में भी अपने बयान में कहा कि सुशांत रेहा से काफी परेशान थे, वो रेहा से ब्रेकअप करना चाहते थे।

इन सब खुलासों के बाद रिया की मुश्किलें बढ़ गई है, जिसे देखते हुए उन्होंने सतीशमाने शिंदे को अपना केस शौंप दिया है। सतीशमाने शिंदे सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं।

सतीश देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक हैं। 2010 के रिकॉर्ड के अनुसार सतीश की एक दिन की फीस 10 लाख रुपये है, 50 साल के सतीश को मंहगी गाड़ियों का शौक हैं। कल सतीशमाने शिंदे की जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रेहा के घर के बाहर स्पॉट किया गया था।