सारा की हरकतों के बाद पूर्व पत्नी पर गुस्सा हुए सैफ अली खान, लगाई फटकार

ड्रग्स मामले में अपनी बेटी सारा अली खान का नाम सुनकर सैफ अली खान काफी परेशान है। हालाकि अपनी बेटी की करतूते सुनकर वह सारा पर बहुत गुस्साए है।

पापा ने छोड़ा बेटी का साथ

सैफ अली खान और  करीना कपूर खान ने सारा अली खान की किसी भी प्रकार की मदद करने से मना कर दिया था और अपनी बीवी करीना औऱ बच्चे तैमूर को लेकर दिल्ली रवाना हो गए थे, लेकिन वो कहते हैं ना खून. खून को अपनी तरफ खींच ही लेता है। सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा अली खान के लिए एक लीगल टीम तैयार करवाई है, जो उन्हें सही राय देने में उनका सहयोग करेगी।

पूर्व पत्नी को लगाई फटकार

खबरों की माने तो अपनी बेटी के हरकतों के बारे में जानकर पिता सैफ अली खान ने अपनी पूर्व पत्नी अमृता को जोरदार फटकार लगाई है। ऐसा इसलिए क्योंकि अमृता अपनी बेटी के सारे फैसले खुद ही लेती है, यहां तक कि सारा के करियर से जुड़े फैसलों पर भी अमृता का ही हाथ होता है।

सुशांत को दी थी सारा से दूर रहने की हिदायत

देखा जाए तो सैफ अली खान अपनी पूर्व पत्नी के बच्चों से भी बेतहासा प्यार करते है। सैफ अली खान को जब सारा और सुशांत  के लव अफेयर के बारे मे पता चला था तो सैफ बहुत गुस्सा हुए थे। इतना ही नहीं बेटी के प्यार के चलते उन्होनें सुशांत सिंह राजपूत को बेटी सारा से दूर रहने की हिदायत भी दे डाली थी।

आपकों बता दें कि ड्रग्स केस में पिछले दिनों सारा को एनसीबी ने समन दिया था और तकरीबन 4 घंटे तक उनसे पूछताछ की थी। इस दौरान सारा ने ड्रग्स लेने की बात से मना किया और सिर्फ सिगरेट पीने की बात को कुबूल किया था।