दीपिका पादुकोण के बाद NCB के रडार पर ‘A’ लिस्ट एक्टर्स, एक्‍ट्रेस के फोन का डाटा रिट्रीव

दीपिका पादुकोण से पूछताछ के बाद एनसीबी ने उनका फोन अपने पास रख लिया था। अब मामले में कई बड़े नामों का खुलासा होने वाला है।

बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी दीपिका पादुकोण समेत श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, करिश्‍मा प्रकार, जया शाह से पूछताछ कर चुकी हैं। इसके अलावा एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। क्षितिज ने पिछले तीन म‍हीनों में कई बार गांजा मंगाया था। अब एनसीबी के निशाने पर कुछ मेल एक्‍टर्स हैं, दरअसल एनसीबी ने श्रद्धा-सारा समेत दीपिका के फोन भी जब्‍त कर लिए हैं, अब इनका डाटा रिट्रीव किया जाएगा।

रडार पर नामी A List Actors
एनसीबी को उम्‍मीद है कि दीपिका पादुकोण के फोन का डाटा रिट्रीव होने पर बहुत सारे राज खुल सकते हैं। एनसीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीबुड एक्ट्रेस के बाद अब एनसीबी के रडार पर A लिस्ट में शामिल बड़े और नामी एक्टर्स हैं। यानी अब नंबर मेल कलाकारों का है। मामले में एनसीबी को जैसे ही इसे लेकर और इनपुट और सबूत मिलेंगे मेल एक्टर्स के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। ऐसे करीब 12 बड़े नामों को रडार पर लिया गया है।

दीपिका का फोन खोलेगा राज!
एनसीबी फिलहाल इनपुट्स जुटा रही है, इसके लिए एनसीबी दीपिका पादुकोण के मोबाइल से डिलीट हुए डेटा को रिट्रीव कर रही है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के फोन डेटा को भी रिट्रीव किया जाएगा। एनसीबी ने आज सुबह ही श्रद्धा और सारा के घर जाकर फज्ञेन जब्‍द करने के दस्‍तावेजों पर दस्‍तखत करवाए हैं, एनसीबी शनिवार को साइन लेने भूल गई थी।

शिकंजे में ड्रग पैडलर्स
बॉलीवुड में ड्रग पहुंचाने वाले पैडलर्स तक पहुंचना एनसीबी का टारगेट है। एनसीबी जानती हैं कि इन्‍हीं के जरिए बॉलीवुड के बड़े नामों तक पहुंचा जा सकता है। हालांकि सोशल मीडिया पर अब क्रिकेटर्स, पॉलीटीशिन्‍स से लेकर बड़े-बड़े उद्योगपतियों के सोशल सर्कल की जांच करने की मांग उठ रही है, बॉलीवुड के साथ ड्रग्‍स की गंदगी कहां-कहां तक फैली है सबका बेनकाब होना जरूरी है।