MLA लक्ष्मण सिंह के लिए बिग बी ने की स्वास्थ्य कामना, ट्वीट कर दिया धन्यवाद

भोपाल,  वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां छंटता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना की गिरफ्त में अभी भी कई राजनेता है जिनका इलाज चल रहा है इस बीच ही कोरोना से पीड़ित चल रहे कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह को महानायक अमिताभ बच्चन ने वीडियो के जरिए संदेश भेजा है जिसमें विधायक सिंह के स्वास्थ्य की कामना की गई। इसी को लेकर आज विधायक सिंह ने ट्वीट के जरिए अभिनेता बच्चन को धन्यवाद है।

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने वीडियो जारी कर कही ये बात

इस संबंध में कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के लिए अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा वीडियो में कहा गया कि, लक्ष्मण जी, मैं अमिताभ बच्चन बोल रहा हूं, रुबीना ने मुझे वह वीडियो भेजा जिसमें, वह कविता सुनाई और पढ़ाई गई। केबीसी में जो आपने सुनी है कि वह वापस आना पड़ता है। इसके लिए मैं आभार प्रकट करना चाहता हूं। वही रुबीना ने बताया है कि आप कोवीड से पीड़ित हैं और अस्पताल में है। मैं अपनी प्राथनाएं भेजना चाहता हूं मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्द से जल्द ठीक हो जाए। बताते चले कि, रुबीना सिंह विधायक सिंह की पत्नी है।

विधायक सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए दिया धन्यवाद

इस संबंध में कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा जारी वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है। जिसमें धन्यवाद देते हुए कहा कि,धन्यवाद,अमितजी आपकी प्रार्थना से लाखों मरीज ठीक हुए हैं,मैं भी अवश्य ठीक हो जाऊंगा।आप सब भी स्वस्थ रहें,यही प्रभु से कामना है। बताते चले कि, कांग्रेस विधायक सिंह पिछले दिनों कोरोना से पीड़ित हो गए थे जिनका इलाज चल रहा है।1