मोदी ने आडवाणी के घर जाकर जन्मदिन की बधाई दी

एक-दूसरे को केक खिलाया
नई दिल्ली।
भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी 93 साल के हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आडवाणी के घर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। मोदी ने आडवाणी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। लॉन में बैठकर बातचीत हुई। आडवाणी की बेटी प्रतिभा केक लेकर आईं, मोदी ने आडवाणी का हाथ पकड़कर उनसे केक कटवाया और दोनों ने एक-दूसरे को केक खिलाया। मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी थे।
मोदी ने आडवाणी से मुलाकात के फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, आडवाणी जी के साथ समय बिताना हमेशा अच्छा लगता है। मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए उनका सपोर्ट और गाइडेंस अमूल्य है। देश के लिए उन्होंने बड़ा योगदान दिया है।
मुख्यमंत्री ने आडवाणी को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं
भोपाल, 8 नवंबर (वार्ता)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। चौहान ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि हमारे प्रेरणा स्त्रोत एवं भाजपा के पितामह आडवाणी को जन्मदिन की आत्मीय बधाई। उन्होंने आडवाणी के सुदीर्घ और स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए कहा कि उन्होंने राष्ट्र और जनसेवा की राह दिखायी है। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश भाजपा के अन्य पदाधिकारियों, वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और अन्य मंत्रियों ने भी आडवाणी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।