62 साल की नीतू सिंह की सामने आई नई कोरोना र‍िपोर्ट, बेटी र‍िद्ध‍िमा ने खुलासा करते हुए कही ये बात

मुंबई. 62 साल की नीतू सिंह (neetu singh) के बीते दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो (jug jugg jiyo) की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। वहीं गुरुवार को उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया खुद को कोरोना होने की पुष्टि की थी, लेकिन अब नीतू की बेटी र‍िद्ध‍िमा कपूर (riddhima kapoor) ने खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है क‍ि उनकी मां कोरोना के कहर से बच गई हैं। उनकी कोरोना र‍िपोर्ट निगेटिव आ गई है। इस फिल्‍म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही थी और यहां से नीतू सिंह, वरुण धवन (varun dhawan) और फिल्‍म के न‍िर्देशक राज मेहता को कोरोना होने की खबरें सामने आई थीं।

Instagram post shared by @riddhimakapoorsahniofficial

कुछ देर पहले ही नीतू सिंह की बेटी र‍िद्ध‍िमा कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर करते हुए ल‍िखा- आप सब की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया, मेरी मां का आज कोविड टेस्‍ट नेगेटिव आया है।

neetu singh post rishis photo: ऋषि कपूर की मुस्कुराती तस्वीर के साथ नीतू ने  लिखा रुला देने वाला कैप्शन - neetu kapoor shares photo of rishi kapoor with  emotional caption | Navbharat Times

बता दें कि वरुण धवन, नीतू सिंह और न‍िर्देशक के कोविड-19 (covid-19) संक्रमित पाए जाने के बाद तुरंत फिल्‍म की शूटिंग रोक दी गई थी। कोरोना पॉजिटिव मां नीतू को मुंबई लाने के लिए उनके बेटे रणबीर कपूर (ranbir kapoor) ने एक एयर एंबुलेंस का इंतजाम किया था। हालांकि, फिल्म में अहम रोल प्ले कर रहे अनिल कपूर इस संक्रमण की चपेट में आने बच गए।