शेखर सुमन का ट्वीट वायरल, सुशांत- दिशा और संदीप की मौत पर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) के निधन पर अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) का ट्वीट चर्चा में आ गया है। शेखर ने अपने ट्वीट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और हाल ही में अभिनेता संदीप नाहर की मौत के बीच किसी संबंध होने का जिक्र किया है। 

याद दिला दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या ने सभी को हिला कर रख दिया था। वहीं सुशांत से जुड़ीं उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की मौत को लेकर भी कई सवाल सामने आए। इसके अलावा अब संदीप नाहर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई फैन्स इनकी मौत के बीच कोई न कोई कनेक्शन की बात कह रहे हैं। वहीं अब यही बात शेखर सुमन ने भी कह दी है।

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली। यह अजीब बात है, दिशा और एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं। क्या इस बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है।’

बता दें कि संदीप नाहर (Sandeep Nahar) अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मौत के पहले संदीप ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी और सास पर कई संगीन आरोप लगाए थे। संदीप नाहर फिल्मों के साथ ही साथ कई टीवी शोज में भी अपना अभिनय दिखा चुके थे। संदीप नाहर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते थे।