जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन की शादी को लेकर उड़ रही अफवाह के बीच एक्ट्रेस की मां ने किया बड़ा खुलासा!

भारतीय तेज गेंदबाज (Indian Pace Bowler) जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पिछले कुछ सालों में अपने प्रदर्शन से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं और चर्चा में रहते हैं. लेकिन इन दिनों वो अपनी बॉलिंग नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) के साथ डेटिंग को लेकर खबरों में हैं. बुमराह ने अहमदाबाद में चल रहे इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से ब्रेक लिया है. बुमराह ने पर्सनल कारणों का हवाला देकर इस सीरीज से ब्रेक लिया है. जिसके बाद से ये अफवाह तेजी से फैलने लगी कि वो अनुपमा से शादी कर रहे हैं.

बुमराह और अनुपमा की शादी की खबर को और हवा तब मिली जब अनुपमा ने शेयर किया कि वो द्वारका जा रही हैं. दरअसल बुमराह की छुट्टी के कुछ दिन बाद ही अनुपमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर लिखा, ‘हैप्पी हॉलीडे टू मी!’ उनकी इस पोस्ट के बाद से ही लोग कयास लगा रहे हैं कि बुमराह और अनुपमा शादी करने जा रहे हैं. इसके बाद तो दोनों के फैंस उनकी शादी को लेकर और श्योर हो गए. लेकिन अब अनुपमा के फेमिली मेंबर की तरफ से खबर का खंडन किया गया है.

अनुपमा के परिवार की तरफ से दोनों के शादी करने की खबरों को गलत बताया गया है. उन्होंने कहा कि अनुपमा अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के लिए उन्हें अलग-अलग जगहों पर जाना पड़ता है. एक मलयालम वेबसाइट से बात करते हुए अनुपमा की मां ने ये बात कही. अनुपमा की मां ने इस खबर को झूठ बताते हुए कहा कि वो एक तेलुगू फिल्म की शूट को लेकर गुजरात में हैं.
एक्ट्रेस अनुपमा परमेस्वरन इस समय अथर्व की फिल्म Thali Pogathey में काम कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन कन्नन ने किया है. फिल्म में अमिताश प्रधान, काली वेंकट, जगन भी खास रोल में दिखेंगे. मूवी के लिए म्यूजिक गोपी सुंदर तैयार कर रहे हैं.