एक्टर फरदीन खान हुए फैट से फिट, सोशल मीडिया पर नया लुक देखकर फैन हुए हैरान

फरदीन खान (Instagram @salmaankhanlove)

लंबे समय बाद फरदीन खान को मुंबई के एक सलून के बाहर स्पॉट किया गया तो उन्हें पहचान पाना मुश्किल था. फरदीन खान के फैंस उन्हें नए लुक में देखकर हैरान हैं.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं. इंडस्ट्री को अलविदा कह चुके फरदीन ने लगता है कमबैक की तैयारी कर ली है. एक्टर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं. लंबे समय बाद फरदीन को मुंबई के एक सलून के बाहर स्पॉट किया गया तो उन्हें पहचान पाना मुश्किल था. फरदीन खान ने अपना वजन काफी ज्यादा घटा लिया है और उनके फैंस उन्हें नए लुक में देखकर हैरान हैं.

फरदीन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो पैपराजी से घिरे दिख रहे हैं. जब उनसे फोटोग्राफर्स क्लिक की मांग करते हैं तो फरदीन ने कहा कि मास्क में क्या ही फोटो आएगी.

इस वीडियो में फैंस जमकर फरीदन के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘वह वापस आ गए हैं और मैं कहूंगा कि यह गजब ट्रांसफर्मेशन है.’ वहीं एक और यूजर ने लिखा कि जिस तरीके से एक्टर ने बॉडी और वेट को बदला है, वह अद्भुत है. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि फैट टू फिट फरदीन खान. फैंस का प्यार पाने पसंदीदा एक्टर पर खूब उमड़ रहा है. वहीं कहीं लोग कयास लगा रहे हैं कि फरदीन जल्द ही बॉलीवुड कमबैक कर सकते हैं.

बता दें कि पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान फरदीन ने 18 किलो वजन घटाने के बारे में जानकारी दी थी और कहा था कि बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का यह सफर अभी भी जारी है. उन्होंने आगे कहा कि, यह वो साल है, जब मैं 25 साल जैसा महसूस करना चाहता हूं लेकिन नहीं कर पा रहा हूं. फरदीन करीब 11 सालों से फिल्‍मों से दूर हैं. फरदीन खान ने 90 के दशक में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की थी.