सोनम-जाह्नवी कपूर के बाद शनाया की बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर बनाएंगे फिल्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक और स्टार किड अपना दम-ख़म दिखाने के लिए कमर कस रही हैं। यह हैं अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और सोनम कपूर की कज़िन शनाया कपूर, जिन्हें बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस लॉन्च करने का ज़िम्मा करण जौहर ने उठाया है। शनाया काफ़ी वक़्त से अपनी बारी का इंतज़ार कर रही थीं। फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

22 मार्च को करण ने सोशल मीडिया के ज़रिए शनाया की बॉलीवुड यात्रा शुरू होने की जानकारी दी। करण ने हाल ही में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया है। करण इसे डीसीए स्क्वॉड कहते हैं। शनाया के फोटोशूट की कुछ सेंसुअस तस्वीरों के साथ करण ने लिखा- डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है शनाया। इस जुलाई धर्मा मूवीज़ के साथ शुरू हो रहा तुम्हारा पहली फ़िल्म का सफ़र यादगार और रोमांचक होने वाला है।

अपने डेब्यू को लेकर उत्साहित शनाया ने फोटोशूट का वीडियो शेयर करके उन्होंने ट्वीट किया- जुलाई में अपनी पहली फ़िल्म शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। आप सबको बताने का इंतज़ार है कि हम क्या करने जा रहे हैं। शनाया के बॉलीवुड डेब्यू की पुष्टि होते ही उन्हें सोशल मीडिया में बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

संजय कपूर की बेटी हैं शनाया

शनाया, बोनी कपूर और अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर और महीप संधू की बेटी हैं। बता दें, बोनी के बेटे अर्जुन कपूर को यशराज फ़िल्म्स ने 2012 की फ़िल्म इश्क़ज़ादे से लॉन्च किया था, जबकि जाह्नवी को करण जौहर ने धड़क से बॉलीवुड में उतारा था। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को संजय लीला भंसाली ने सांवरिया से ब्रेक दिया था, जबकि बेटे हर्षवर्धन कपूर को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने मिर्ज़्या से लॉन्च किया था।