सोती रही पुलिस, चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

बंडा, 20 फरवरी। नगर में इन दिनो चोरो के हौसले इंतने बुंलद है कि पुलिस प्रशासन का भय भी नही है नगर में अचानक एक ही रात में 11 चोरियां होने से नगरवासी हतप्रभ रह गए एवं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान उठ रहे है क्षेत्रो में चोरियो की लगातार घटनाएं हो रही है और अधिकतर मामलो में तो चोरी की रिपोर्ट तक नही लिखी जाती है जिस कारण नगर के लोगो में दहशत और भय का वातावरण बना हुआ है चोरी की इस घटनाओं ने नगर वासियो को सोचने पर मजबूर कर दिया है चोरो के हौसले बुलंद हैं और पुलिस चोरो पर अंकुश नही लगा पा रही है।
शोपीस बने सीसीटीवी कैमरे
नगर परिषद की लापरवाही से नगर की स्ट्रीट लाईटें महीने भर से बंद पड़ी हुई हैं जिसका फायदा उठाकर चोर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं तो वही दूसरी ओर नगर में लगे सीसीटीव्ही कैमरे शोपीस बनकर रह गए हैं और पुलिस कुभकर्णी नंीद में सो रही है।
एक रात में हुई 9
चोरी की वारदातें
पहली चोरी: वार्ड क्र 14 निवासी राजेश आंनद खरे ने बताया कि बच्चो की पढाई हेतु सागर में अस्थाई रूप से निवास करते है। हम लोगो का स्थाई निवास बंडा वार्ड 14 में है मेरे पडोसी भरत ने मुझे फोन करके बताया कि आपके मकान का ताला टूटा है और मैने जाकर देखा कि मुख्य दरवाजे पर लगे चेनल गेट की साकर भी टूटी है मकान के अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली पडी थी और अलमारी में रखे चांदी के सिक्के 25 नग चांदी की टे्र 1 नग साडिया 6 नई पेंट शर्ट 10 नग चोर चोरी कर ले गए जिसकी जानकारी पुलिस थाना बंडा में दी।
दूसरी चोरी: वार्ड क्र 14 निवासी शिवनारायण पांडेय ने बताया कि विगत रात्रि चोर मेरे दरवाजे का ताला तोडकर अंदर घुसे थे मकान के अंदर सामग्री न होने से केवल ताला तोडकर भाग गए।
तीसरी चोरी: वार्ड क्र 14 निवासी सुरेन्द्र प्रताप सिंह लोधी पत्रकार ने बताया कि घर के बाहर एक कमरा बना है उस कमरे का चोर ताला तोड़कर अंदर भी गए थे लेकिन रेत और गिटटी रखी होने से भाग गए।
चौथी घटना: वार्ड क्र 15 निवासी हुबलाल अहिरवार ने बताया कि हम लोग परिवार के साथ जमुनिया घर में सो रहे थे और घर सूना था सुबह मेरा लडका घर गया तो उसने देखा कि घर का पूरा सामना पिखरा पड़ा है और तुरंत हम लोगो ने पुलिस को सूचना दी। और रिपोर्ट दर्ज कराई। घर में रखे सोने चांदी के जेवरात एवं 14 हजार नगद सहित 51 हजार की चोर चोरी कर ले गए।
पांचवी घटना: पूर्व संासद शिवराज सिंह लोधी के पुत्र वीरेन्द्र सिंह लंम्बरदार ने बताया कि कार्यालय के बाजू में बने बगीचे में दो मकान बने हुए है जिसमें हम लोग गाडी की सामग्री रखते है रात्रि में अज्ञात चोरो ने वहां आकर मकान के ताले तोड़ दिए ओर मकान में रखी सारी सामग्री बिखराकर भाग गए।
छटवी चोरी: फतेहपुर निवासी धनीराम अहिरवार ने बताया कि शासकीय माध्यमिक स्कूल में रखे 10 पटिया 10 पाईप अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। जिसकी रिपोर्ट बंडा थाना में दर्ज करवाई।
यहां केवल टूटे ताले – वार्ड 15 निवासी राजेश अहिरवार, मंन्नू अहिरवार, कलू अहिरवार के दरवाजे में लगे ताला टूटे है।