नगर में जमकर बरसा रंग हुड़दंग के बीच मचा धमाल

खुरई, 4 मार्च। शुक्रवार को रंगो का त्योहार होली नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रो में हर्षोउल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया। चारो तरफ खूब अबीर गुलाल उड़ा। युवाओ की टोलियो ने शहर भर में घूमकर खूब धमाल मचाया। धुलेंडी पर शुक्रवार को नगर में जमकर रंग बरसा तो हर कोई होली के रंग में रंगा नजर आया। दिनभर लोग एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाईयां देते रहे। युवाओ की टोलियो ने जमकर होली खेली। इस मौके पर कई लोगो ने अपने मनमुटाव व आपसी गिले शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया और होली की बधाईयां दी।
भैयादूज पर छलका भाई बहन का प्यार
भैयादूज का पर्व उल्लास पूर्वक मनाया गया। बहनो ने भाईयों के माथे पर तिलक लगाकर तथा उनकी आरती उतारकर उनके सुख और समृद्धि की कामना की। भाइयो ने यथोचित उपहार देकर बहनो को गले लगाया। दिनभर त्योहार की रौनक बनी रही।
होली पर उड़ा गुलाल, गले मिलकर मनाई होली
बंडा। होली पर्व पर सतरंगी गुलाल के रंग में रंग कर बच्चों युवाओं की टोलियों ने खूब आनंद उठाया टोलियों में बटकर समाज और कई संगठनों परिवारों के लोगों ने तीर्थ क्षेत्र सार्वजनिक स्थलों पर एकत्रित होकर पिकनिक और दाल बाटी का कार्यक्रम आयोजित किया। नगर में स्थित आचार्य विद्यासागर दयोदय गौशाला में सम्पन्न हुई बैठक में गौशाला स्थानांतरण के संबंध में चर्चा के उपरांत होली मिलन समारोह का कार्यक्रम हुआ। टीआई कृपाल मार्को विनोद डेवडिय़ा, गुलाबचंद गोलन, अशोक चौधरी, नेमीचंद शिक्षक, भूंपेंद सादपुर, अजित शिक्षक, विजयपाल सिंघई योगेश समेया राजेंद्र निवार पदम सेठ मुकेश खरेड़ी नीलेश नायक पप्पू डेवडीया सुखानंद शाह नीरज विलेया भूपेंद्र सादपुर अप्पू अदावन जिनेंद्र हीरापुर राकेश सेठ प्रमोद कपासिया माधव शास्त्रीएवं बण्डा सहित बड़ी संख्या में सभी वर्गों के पहुंचे लोगों ने आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।