मैं अपने क्षेत्रवासियों के डीएनए में बसता हूं: भार्गव

रहली, 18 मार्च। शासकीय महाविद्यालय ग्राउंड पर शनिवार को पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव ने 506 लाख की लागत के रहली बाबूपुरा मार्ग में सुनार नदी पर 506 लाख की लागत के उच्चस्तरीय पुल निर्माण का भूमि पूजन किया एवं महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को स्मार्टफ ोन का वितरण किया। इस अवसर पर मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि स्मार्टफ ोन का दुरूपयोग एवं सदुपयोग दोनो होता है। स्मार्टफोन के दुरूपयोग हो रहा है लेकिन मैं कह रहा हंू कि आप सभी इसका सदुउपयोग करें।
कपड़े,जूते अच्छें पहन लेने से एवं मंहगे चष्में लगा लेने से आप स्र्माट नही बन जायेगे स्र्माट सोच के साथ,विचार के साथ स्माटऱ्का होना सबसे जरूरी है। मैने सुना है हमारे क्षेत्र मे लड़के ही नही बल्कि हमारी बेटियां भी जिम में जाकर कसरत करती है दौड़ लगाती हैं यह हमारे लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि रहली क्षेत्र में चुनाव आते ही समाजवाद की बात करने लगते है मै इतना ही कहना चाहता हूं कि मैंने विधानसभा क्षेत्र की एक एक नश को समझा है। यहां पर कुछ भी नही चल सकता किसी का पाख्ंाड, किसी का षडयंत्र किसी की सजिश यहां का डीएनए एक ही है। रहली विधानसभा क्षेत्र और गोपाल भार्गव आपके दिल दिमाग और नश-नश में हैं।
मैं हमेशा क्षेत्र के विकास विकास की सोचता हूं इस अवसर पर महाविद्यालय के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति एंव अन्य विद्याओं में स्थान प्राप्त करने वाले छात्र- छात्राओ को पुरूस्कार वितरण किये गयें। नवीन जिम में युवाओं ट्रेंनिग दे रहें राम ठाकुर का गोपाल भार्गव ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया। कालेज के छा़़त्र रामस्वरूप सेन को बेस्ट छात्र के अवार्ड से नवाजा गया। जिला सहकारी बैक के अध्यक्ष राजेन्द्र जारोलिया,जनपद अध्यक्ष संजय दुबे, अलोक सिह कलेक्टर ने सबोधित किया।