किदांबी को धोनी से मिला खास तोहफा, देखकर सब हुए हैरान

नई दिल्ली, 21 मई। देश के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत का उस वक्त खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का हस्ताक्षर युक्त बल्ला उपहार में मिला। श्रीकांत धोनी के बड़े प्रशंसक है और उन्होंने बीसीसीआई के चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद से धोनी की हस्ताक्षर वाले बल्ले की मांग की थी।
विश्व पूर्व नंबर एक खिलाड़ी श्रीकांत के पिता केवीएस कृष्णा ने प्रसाद को विकेटकीपर बनने के लिए प्रेरित किया था। प्रसाद ने कहा, ”मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि किदांबी श्रीकांत गुंटूर से मेरे बचपन के नायक किट्टू चाचा (केवीएस कृष्णा) के बेटे हैं जिन्होंने मुझे क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित किया।ÓÓ उन्होंने कहा, ”श्रीकांत धोनी के बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने एक दिन मुझ से एमएस धोनी के हस्ताक्षर वाले बल्ले की मांग की थी। जिस पर मैंने उन्हें कहा था कि अगर वह बैडमिंटन में शीर्ष रैंकिंग पर पहुंचेंगे तो उन्हें यह उपहार मिलेगा।ÓÓ प्रसाद ने कल हैदराबाद स्थित पुलेला गोपीचंद अकादमी में श्रीकांत को यह बल्ला दिया।
प्रसाद ने कहा कि जब उन्होंने धोनी से श्रीकांत की ख्वाहिश के बारे में बताया तो धोनी खुशी से इसके लिए तैयार हो गए। उन्होंने कहा, ”मैंने श्रीकांत की ख्वाहिश के बारे में धोनी को बताया। धोनी यह सुनकर काफी खुश हुए और उन्होंने मुझे कहा कि वह खुद एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और भारतीय बैंडमिंटन पर नजर रखते हैं। धोनी ने मेरे घर श्रीकांत के लिए बल्ला भेजा जिसमें उनका आटोग्राफ भी था।ÓÓ