नई दिल्ली, 9 जनवरी। अभिनेता ऋतिक रोशन की फैशन ब्रांड कंपनी एचआरएक्स अपने परिधान व फुटवियर श्रेणी की वजह से 2020 तक अपना कारोबार 500 करोड़ रुपए करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। कंपनी इस साल अपने उत्पादों के साथ ही ऑफलाइन उपस्थिति भी बढ़ाने वाली है। रोशन तथा एक्सीड एंटरटेनमेंट की साझेदारी वाली कंपनी एचआरएक्स की योजना पर्सनल केयर, सनग्लासेज तथा बैकपैक श्रेणी में भी उत्पाद उतारने की है। कंपनी का ऑनलाइन मार्केटप्लेस मिंत्रा के साथ विशेष करार है तथा पिछले साल इसका टर्नओवर करीब 100 करोड़ रुपए रहा है। कंपनी के सह-संस्थापक व प्रबंध निदेशक अस्फर जैदी का कहना है कि हम परिधान व फूटवियर क्षेत्र से अगले तीन साल में 500 करोड़ रुपए के टर्नओवर का लक्ष्य बनाया है। कंपनी अभी अपने उत्पाद ऑनलाइन बेच रही है। उसकी योजना इस साल मल्टी ब्रांड आउटलेट तथा एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट शुरू करने की है।