दादी शर्मिला टैगोर कर रही हैं सारा की मदद

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स मामले में NCB 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी ने शनिवार को जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी. अब इस बीच एक बेहद चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है.

सारा से नाराज हैं पिता सैफ अली खान
हमारी सहयोगी वेबसाइट में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने अपनी बेटी को इस मामले से बचाने से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान ने बेटी सारा को मदद करने से इंकार कर दिया है. रिपोर्ट की मानें तो सारा के ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने से सैफ अली खान बेहद गुस्से में हैं और वो उन्हें सपोर्ट नहीं करने का मन बना चुके हैं.

Sara Ali Khan से बेहद नाराज हैं पिता सैफ अली खान? सामने आई ये चौंकाने वाली बात
Sharmila Tagore says her granddaughter Sara Ali Khan is very smart and used  to fool people from childhood deeds inside

दादी शर्मिला टैगोर कर रही हैं सारा की मदद
इतना ही नहीं, इस मामले में सैफ अली खान ने अपनी एक्स वाइफ और सारा की मां अमृता सिंह को भी खरी-खरी सुना दी है. इसके बाद सैफ अली खान अपनी गर्भवती पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. यहां करीना कपूर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं. जब तक करीना कपूर खान यहां अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगी तब तक वो वहीं साथ रहेंगे. रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान के लिए इस मुश्किल की घड़ी में उनकी दादी शर्मिला टैगोर से मदद मिल रही है.