अस्पताल में आतंकी हमला दो पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू, ७ फरवरी। श्रीनगर के महाराजा हरि सिंह अस्पताल में आतंकियों ने गिरफ्तार किए गए पाकिस्तानी आतंकी नावेद को छुड़ाने के लिए आज हमला कर दिया। हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस बीच, नावेद भी पुलिस की गिरफ्त से भागने में सफल रहा। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान चलाया है। घटना सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे की है।
जानकारी के मुताबिक, कुछ पुलिस के जवान सेंट्रल जेल से छह कैदियों को जांच के लिए एसएमएचएस अस्पताल की इमरजेंसी में लाए थे। इनमें दो आतंकी भी शामिल थे। प्रमुख सचिव ने निर्देश जारी किये हैं। प्रदेश में रबी सीजन वर्ष २०१७-१८ में चना, सरसों, मसूर तथा प्याज के लिये गेहूँ एवं धान का ई-उपार्जन करने वाली सभी प्राथमिक कृषि सहकारी समितियों में पंजीयन का कार्य किया जाएगा।
खरीफ-२०१७ में शुरू की गई भावांतर भुगतान योजना: मध्यप्रदेश में किसानों को मण्डियों के भाव के उतार-चढ़ाव से होने वाली हानि से बचाने के लिये भावांतर भुगतान योजना खरीफ-२०१७ में प्रारंभ की गई। योजना के पहले चरण में एक लाख २८ हजार किसानों को १३६ करोड़ ७५ लाख रुपए की राशि का भुगतान किया जा चुका है। योजना के दूसरे चरण में ७०४ करोड़ रुपये की राशि का भुगतान पंजीकृत किसानों को किये जाने की कार्यवाही की गई है।