MP में 95 लाख का ऑनलाईन सट्टा पकड़ा

11 लोग हिरासत में, MP, महाराष्ट्र, गुजरात और कई राज्यों में करते थे ऑनलाईन सट्टे का कारोबार

खरगोन: MP में खरगोन पुलिस ने भारत और इंग्लैड के टी 20 क्रिकेट मैच के दौरान 95 लाख रूपये क्रिकेट के ऑनलाईन सट्टे को लेकर बड़ी कार्यवाही है। पुलिस ने महेश्वर में अजय सोनी के मकान में दबिश देकर सट्टा संचालित कर रहे 11 लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से 15 लाख 72 हजार रूपये का मश्रुका पुलिस ने जप्त किया है। मौके से 6 टीवी, 6 लेपटाप,10 सेटअप बाक्स, 68 मोबाइल, 5 चायना कंपनी के कम्युनिकेशन चेनल बाक्स, 5 मोटरसाइकिल,2 डोंगल सहित ऑनलाईन सट्टे संचालित करने की सामग्री भी बड़ी मात्रा में जप्त की है। 

आरोपियों ने मध्यप्रदेश सहित महाराष्ट्र, गुजरात और कई राज्यों में ऑनलाईन सट्टे का कारोबार फैला रखा था। एएसपी जितेन्द्र सिह पंवार की अगुवाई में पुलिस टीम ने महेश्वर में जलकोटी रोड  निवासी अजय सोनी के मकान और पडोसी के मकान में दविश देकर कार्यवाही को अन्जाम दिया है। 

एएसपी जितेन्द्र सिंह पंवार ने मीडिया को बताया की मौके से 95 लाख रूपये के सट्टे के कारोबार का हिसाब किताब पुलिस ने जप्त किया है। आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस अब इनके नेटवर्क का पता लगा रही है। पुलिस को आशंका है की इनके तार किसी बड़े गिरोह या नेटवर्क से जुड़े हो सकते है। पुलिस ने मौके से 15 लाख 72 हजार रूपये का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का मश्रुका जप्त किया है। मौके से 6 टीवी, 6 लेपटाप,10 सेटअप बाक्स, 68 मोबाइल, 5 चायना कंपनि के कम्युनिकेशन चेनल बाक्स, 5 मोटरसाइकिल, 2 डोंगल सहित ऑनलाईन सट्टे संचालित करने की बडी मात्रा में सामान भी जप्त किया है।