अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे

अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है अभिनेता घर आ चुके हैं और सब ठीक है. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि अक्षय कुमार को घर पर देखकर सभी लोग खुश हैं.

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. आज ये अभिनेता हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे हैं. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है.

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि सब ठीक है और अक्षय कुमार को घर पर देखकर सभी लोग खुश हैं.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार रविवार को हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. अक्षय कुमार ने हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर दी थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ”आपकी दुआओं का असर हो रहा है. मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है. मैं एडमिट हो गया हैं. जल्द वापस आउंगा. आप लोग अपना ध्यान रखें.” अक्षय डॉ. एच. एल. हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट थे.


आपको बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान वो कोरोना से संक्रमित हुए.

अक्षय कुमार ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी. एक पोस्ट में अक्षय कुमार ने बताया, ”आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगा.”