कोरोना को लेकर मंत्री बघार रहे हैं ज्ञान, जिसकी उम्र हो गई है उसको तो मरना पड़ेगा

बड़वानी जिले के प्रभारी मंत्री बनने के बाद जिले के स्वास्थ्य व्यवस्था देखने निकले पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल का कोरोना को लेकर ज्ञान, बोले जिसकी उम्र हो गई है उसको तो मरना पड़ेगा, आंकड़े छुपाए जाने पर बोले मौत हो जाने पर लोग चुपचाप ले जाते हैं, सरकार क्या करें, डाक्टरों की कमी पर बोले कुछ डॉक्टर डर के मारे काम नहीं करना चाहते अब अपन मरे कि क्या करें.

बड़वानी: प्रदेश के पशुपालन मंत्री और बड़वानी जिले के प्रभारी मंत्री बनाए गए प्रेम सिंह पटेल आज जिले के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए जिला कलेक्टर के साथ निकले। जिले की विभिन्न अस्पतालों में दौरा करने के बाद जब सेंधवा में पत्रकारों से रूबरू हुए तो पत्रकारों के सवालों पर मंत्री जी ने अलग ही तरह के अपने ज्ञान भर दिए। लगातार मौतों के सवाल पर मंत्री जी बोले जिसकी उम्र हो जाती है उसको तो मरना ही पड़ता है। इतना ही नहीं मंत्री जी से जब पूछा गया कि सरकार मौत के आंकड़े छुपा रही है तो मंत्री जी बोले लोग भी छुपा रहे हैंl

इस बात को किसी को कहना नहीं चाहते इस कारण से जो अपना शांत हुआ है उसको चुपचाप लेकर चले जाते हैं। उससे सरकार कैसे आंकड़ा बताएगी।
 मंत्री जी यहीं नहीं रुके जब उनसे डॉक्टरों के कमी के सवाल पर पूछा गया तो उन्हें कहा कि इतना बड़ा प्रदेश है, व्यवस्थाएं करना पड़ती है। साथ ही  बोले कुछ डॉक्टर होते हुए भी डर के मारे काम करना नहीं चाहते तो क्या मारे अपन लोग। 
अब मंत्री जी को कौन समझाए कि आप सरकार हैं। इस महामारी में बेहतर से बेहतर व्यवस्थाएं करना और लोगो को बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था देना आपकी जिम्मेदारी है ना कि हर बात पर टालमटोल  करना।