‘महाठग’ सुकेश का शिल्पा और श्रद्धा से भी कनेक्‍शन, चौंकाने वाले हुए खुलासे

सुकेश चंद्रशेखर ने पूछताछ में सिर्फ शिल्पा शेट्टी की ही नाम नहीं लिया बल्कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का भी नाम लिया और कहा कि वो उसे भी काफी अच्छे से जानता है. 

'महाठग' सुकेश का शिल्पा और श्रद्धा से भी कनेक्‍शन, चौंकाने वाले हुए खुलासे

नई दिल्ली: 200 करोड़ की उगाही मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर मामले में नया खुलासा हुआ है. सुकेश ने ना सिर्फ मालविंद्र और शिवेंद्र की पत्नियों को ठगा है बल्कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी ठगने की कोशिश की थी. ये खुलासा खुद उसने ED अधिकारियों के सामने पूछताछ में किया है.

पहले आया जैकलीन और नोरा का नाम

दरअसल एजेंसी 200 करोड़ से ज्यादा उगाही के मामले में सुकेश चंद्रशेखर से पूछताछ कर रही थी, उसी पूछताछ में उसने बताया था कि कैसे उगाही गई रकम में से करोड़ों रुपये उसने जैकलीन और नोरा फतेही पर खर्च किये हैं, और इन दोनों अभिनेत्रियों से एजेंसी ने पूछताछ भी की.

इस पूछताछ में पता चला था कि जैकलीन के साथ तो सुकेश के काफी करीबी संबध भी रहे थे और उसने जैकलीन के घरवालों तक पर पैसे खर्च किये हैं. नोरा फतेही ने अपने बयान में बताया था कि उसे एक इंवेट के लिये बुलाया गया था और उसी दौरान उसे महंगे तोहफे जिसमें कार और आई फोन भी शामिल है.

शिल्पा को जाल में फंसाने की कोशिश

अब इसमें नया खुलासा ये है कि सुकेश ने शिल्पा शेट्टी को भी ठगने की कोशिश की थी. दरअसल जुलाई 2021 में जब राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पॉर्न केस में गिरफ्तार किया था उसी दौरान सुकेश ने शिल्पा शेट्टी को मदद दिलाने के बहाने फोन किया था. उस फोन में भी सुकेश ने शिल्पा को सरकारी अधिकारी बनकर मदद करने का भरोसा दिलाया था. साथ ही कहा था कि उसे पार्टी फंड में पैसे देने होगें, लेकिन शिल्पा शेट्टी सुकेश के झांसे में नहीं आई और पैसे नहीं दिए.

सुकेश ने पूछताछ में सिर्फ शिल्पा की ही नाम नहीं लिया बल्कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूरका भी नाम लिया और कहा कि वो उसे भी काफी अच्छे से जानता है, बल्कि ये तक दावा किया कि जब NCB ड्रग्स मामले में फिल्म इंड्रस्ट्री से जुड़े लोगों को बुला रही थी तो उसने श्रद्धा की मदद की थी. हांलाकि एजेंसी सुकेश के इस दावे पर यकीन नहीं कर रही क्योंकि सुकेश एक शातिर अपराधी है और पूछताछ के दौरान भी वो लगातार ऐसी बातें कहता है जिससे एजेंसी का ध्यान भटकाया जा सके.

क्या छुपा रहीं जैकलीन?

इस मामले में अभी तक एजेंसी ने नोरा फतेही और जैकलीन से पूछताछ की है जिसमें नोरा फतेही तो गवाह भी हैं. लेकिन जैकलीन के लिये मुश्किलें बनी हुई है. एजेंसी का कहना है कि जैकलीन अभी भी सुकेश मामले में पूरी जानकारी नहीं दे रही हैं और यही वजह है कि एजेंसी जैकलीन को फिर से पूछताछ के लिये बुला सकती है.