क्या विक्की कैटरीना की शादी से दीपिका को हो रही जलन?

विक्की कैटरीना की शादी जबसे हुई है तब से दीपिका पादुकोण के तेवर थोड़े बदले-बदले नजर आ रहे हैं. लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए दीपिका कई जतन करती नजर आ रही हैं.  

क्या विक्की कैटरीना की शादी से दीपिका को हो रही जलन? ये बाते हैं सबूत

नई दिल्ली: विक्की कैटरीना की शादी ने सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही लूटी. इनकी ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हुईं लेकिन इस बीच दीपिका का अंदाज कुछ ज्यादा ही अलग नजर आ रहा है और उनकी इन हरकतों को देख फैंस को यही लग रहा है कि क्या वाकई दीपिका पादुकोण

रणवीर का किस

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. वहां रणवीर सिंह ने खुले आम एयरपोर्ट पर दीपिका को किस भी किया. इस पर भी यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लोगों को लगता है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से इन्सिक्योर महसूस कर रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर सिंह-दीपिका पादूकोण को ट्रोल करने लगे. कई यूजर्स ने कमेंट किया कि रणवीर-दीपिका, विक्की-कैट की पॉपुलरिटी के सामने इन्सिक्योर फील कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘विक्की और कैटरीना की लोकप्रियता के आगे दोनों कुछ नहीं है.’

लोगों को भाई विक्की-कैट की सादगी

वहीं, शादी के बाद हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सार्वजनिक तौर  पर स्पॉट किए गए थे. कपल ने जहां बड़े ही राजशाही अंदाज में शादी की थी, वहीं शादी के बाद वे पहली बार जब पब्लिक के सामने आए, तो बिल्कुल ही सिंपल ड्रेस में. लोगों को कपल का यह अंदाज भा गया. विक्की कैटरीना की शादी की तस्वीरें खूब वायरल होने लगी थीं. 

दीपिका ने रीशेयर की थीं शादी की तस्वीरें

आपको बता दें इससे पहले भी दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसा किया था कि वो ट्रोल होने लगी थीं. उन्होंने 31 दिसंबर 2020 में अपनी सारी फोटोज को आर्काइव कर दिया था. यहां तक कि शादी की फोटोज को भी आर्काइव कर दिया था. लेकिन जैसे ही विक्की कैटरीना की शादी की तस्वीरें वायरल हुईं. एक्ट्रेस ने भी तुरंत अपनी शादी की फोटोज को रीशेयर कर दिया. ऐसा करने पर भी लोगों ने एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई थी.