एशेज के दूसरे टेस्ट के दौरान स्टेडियम के बाहर धमाका, अंपायर ने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर भेजा

बिजली गिरने से रुकी इंग्लैंड की पारी

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेला जा रहा डे-नाइट टेस्ट मैच बिजली गिरने के कारण रोकना पड़ा। इंग्लैंड की पारी के दौरान 9वां ओवर माइकल नेसर कर रहे थे। इसी दौरान जोरदार बिजली गिरी और तेज आवाज भी आई। हालांकि बिजली स्टेडियम के अंदर नहीं गिरी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बिजली गिरने की तस्वीर भी शेयर की है।

इसके बाद अंपायरों ने खेल रोक दिया और खिलाड़ियों को मैदान से बाहर जाने को कहा। फिर हल्की बारिश भी होने के कारण अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने का फैसला किया। स्टंप्स तक इंग्लैंड की टीम ने 17 रन पर अपने दो विकेट खो दिए थे। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया 456 रन से आगे है। दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 473 रन पर घोषित की।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने की इंग्लिश गेंदबाजों की धुनाई
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने दूसरे दिन भी इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई। हालांकि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ इस पारी में शतक पूरा नहीं कर पाए। वॉर्नर ने 167 गेंदों में 95 रन बनाए। स्टीव स्मिथ 93 रन बनाकर आउट हुए। मार्नस लाबुशाने ने 103 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने 305 गेंदों का सामना किया और आठ चौके जड़े।

एलेक्स कैरी ने जड़ा पहला अर्धशतक
दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने 107 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। आखिर में मिचेल स्टार्क और माइकल नेसर ने बल्ले से कमाल दिखाया। नेसर ने 24 गेंदों पर 5 चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाए। स्टार्क ने 39 गेंदों पर 35 रन की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया द्वारा रखे गए विशाल लक्ष्य के सामने इंग्लैंड अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई। रोरी बर्न्स और हासिब हमीद की सलामी जोड़ी ने एक बार फिर टीम को निराश किया। दोनों बल्लेबाज 12 के कुल स्कोर तक पवेलियन लौट गए।

नेसर ने दूसरे दिन टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला विकेट लिया। उन्होंने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज हासिब हमीद को आउट किया।