शमशाबाद विधायक ने कन्या पूजन और सुन्दर कांड कर मनाया जन्म दिवस मनाया

विदिशा। शमशाबाद विधायक राजश्री रूद्र प्रताप सिंह ने एक जनवरी को अपना जन्मदिन मनाया। सबसे पहले सुबह 8.30 बजे शिव मंदिर में पूजा-पाठ किया गया। वहीं कृशिवलेश्वर महामृत्युंजय महादेव मंदिर में रुद्राभिषेक किया।
भगवान शिव की पूजा अर्चना के बाद कन्या पूजन का कार्यक्रम रखा गया। मंदिर परिसर में विधायक द्वारा कन्या पूजन किया गया। साथ ही मास्क वितरण भी किया गया। मास्क वितरण कार्यक्रम के बाद विधायक द्वारा मंदिर परिसर में वृक्षारोपण किया गया। विधायक राजश्री रूद्र प्रताप सिंह के निज आवास पर सुंदरकांड का आयोजन भी किया गया। सुंदरकांड समापन के बाद भारतीय जनता पार्टी के कमल पुष्प योजना के अंतर्गत पार्टी के वरिष्ठजनों को स्मृति चिन्ह, शॉल और श्रीफल भेंट किया गया एवं वरिष्ठों का सम्मान किया गया।
वहीं विधानसभा क्षेत्र के उज्जवल भविष्य खिलाडिय़ों को स्मृति चिन्ह देकर प्रोत्साहित किया एवं सम्मान किया गया। विधायक राजश्री रुद्र प्रताप सिंह ने केक काटकर कार्यक्रम में मौजूद समस्त क्षेत्रवासियों का आभार जताया। विधायक ने कहा कि आप सभी का आशीर्वाद स्नेह और प्यार पाकर मैं अभिभूत हूं, सभी का स्नेह और भरोसा हमेशा इसी तरह बना रहे।